Create
Notifications

WWE दिग्गज Randy Orton के फ्यूचर को लेकर सामने आया अहम अपडेट, फैंस के लिए बहुत बड़ा झटका?

रैंडी ऑर्टन के भविष्य को लेकर सामने आया अपडेट
रैंडी ऑर्टन के भविष्य को लेकर सामने आया अपडेट
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) कई हफ्तों से रिंग से दूर हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि वह वापसी करेंगे और समरस्लैम (SummerSlam) में रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना करेंगे। हालांकि, अब इस प्लान को हटा दिया गया है। शुरुआत में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इस समर रोमन के लिए उपलब्ध विपक्षियों की लिस्ट तैयार की थी।

Money in the Bank में रोमन का सामना रिडल करने वाले थे तो वहीं SummerSlam में रैंडी ऑर्टन उन्हें चैलेंज करते। रिडल के मुकाबले को हटा दिया गया है तो वहीं ऑर्टन का भविष्य फिलहाल तय नहीं है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलेटर के डेव मेल्टजर के मुताबिक रिडल और रैंडी ऑर्टन के लिए प्लान बदल गए हैं। हालांकि, अब भी इस बात की उम्मीद काफी ज्यादा है कि SummerSlam में रैंडी ऑर्टन और रोमन का मुकाबला होगा, लेकिन फिलहाल इसकी गारंटी नहीं है

मेल्टजर ने कहा, हमें पता है कि इस हफ्ते ये फैसला लिया गया है कि रोमन रेंस को MITB में नहीं लाया जाएगा। रोमन बनाम रिडल मेन इवेंट होने वाला था। टीवी पर रिडल ने रोमन को चैलेंज किया और इसका आखिरी शब्द यह मैच होगा। रैंडी ऑर्टन को अब भी Summerslam के प्लान का हिस्सा बनाया गया था, लेकिन सबकुछ बदल गया है।
UPDATE: @SuperKingofBros and @RandyOrton are undergoing medical evaluation following #TheBloodline's vicious attack on #SmackDown. https://t.co/1ZfUfms4Je

WWE में रैंडी ऑर्टन की चोट से सामने आई है रिडल और रोमन रेंस की फिउड

ऑर्टन और रिडल हाल ही में द उसोज के साथ राइवलरी का हिस्सा रहे थे। SmackDown में कुछ हफ्तों पहले दोनों के बीच टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मुकाबला लड़ा गया था। रोमन ने अपने कजिन को जीत दिलाने में उनकी मदद की थी और फिर द उसोज के साथ मिलकर रिडल और ऑर्टन पर बुरा हमला किया था।

ऑर्टन के चोटिल होने के कारण रिंग से बाहर होने के बाद रिडल ने द उसोज और रोमन के खिलाफ अपना बदला लेने की कोशिश की। उन्होंने रोमन रेंस को चैलेंज भी दिया था। आपको बता दें कि रिडल और रोमन रेंस का मैच अगले हफ्ते होगा। अब देखना होगा कि SummerSlam में दोनों सुपरस्टार्स का मैच होता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...