Create

WWE में सबसे बड़े विलन रहे सुपरस्टार को हर बार रुला देती है The Rock की ये फिल्म, दिग्गज की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

14 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) अपने अधिकांश करियर में एक हील रेसलर का किरदार निभाते आए हैं, जिनका साथ देने के लिए बहुत कम सुपरस्टार्स आगे आए हैं। मगर उनकी पत्नी किम ऑर्टन (Kim Orton) का कहना है कि रैंडी असल जिंदगी में बहुत संवेदनशील हैं।

हम द वाइपर को रिंग में अपने विरोधियों की पीट-पीटकर बुरी हालत करते देख चुके हैं। मगर किम का कहना है कि उनके पति का एक कमजोर पक्ष भी है, जो Disney की फिल्म "मोएना" को हर बार देखने के बाद सामने आ जाता है।

Wives of Wrestling Podcast के लेटेस्ट एपिसोड पर किम ने बताया कि ड्वेन "द रॉक" जॉनसन की क्लासिक Disney फिल्म को देखकर रैंडी हमेशा भावुक हो जाते हैं। किम ने ये भी बताया कि जब भी रैंडी उस फिल्म को देखकर रोते हैं तब उनका बेटा अपनी हंसी को रोक नहीं पाता।

किम ने कहा,

"एंथनी उन्हें इस हालत में देखकर हमेशा हंसते हैं। एंथनी की उम्र अभी 11 साल है और जब भी मोएना को देखते हुए रैंडी रोते हैं तब एंथनी की प्रतिक्रिया ऐसी होती है कि, 'रैंडी, तुमने दोबारा रोना शुरू कर दिया। हम इस फिल्म को करीब 30 बार देख चुके हैं।' रैंडी के आंसू तब छलक आते हैं जब मोएना नाव में अपनी दादी के साथ होती है और दादी उससे कहती हैं, 'तुम्हें इस काम के लिए किसी कारण से ही चुना गया था।' उसके बाद रैंडी कहते हैं, 'मैं सोचता हूं कि हमारे बच्चे बड़े होकर क्या करेंगे।'"
4:30am ORTON photoshoot 😎😂🤣🥰. Oh and look out for @wiveswrestling podcast in about an hour https://t.co/R07nTjbJ8R

WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन भावुक हो गए थे

रैंडी ऑर्टन इस समय रिडल के साथ RK-Bro टीम के रूप में अपने काम को इंजॉय कर रहे हैं और ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उनकी टीम अभी लंबे समय तक साथ रहेगी। आपको याद दिला दें कि Raw के हालिया एपिसोड में वो दोबारा रेड ब्रांड के नए टैग टीम चैंपियन बन गए हैं।

"I've been doing this more than 20 years now and I have never had this much fun as I'm having right now in this ring with my partner @SuperKingofBros. I mean that from the bottom of my heart. This man is my FRIEND."@RandyOrton making us all emotional right now on #WWERaw. https://t.co/EICZVz8Kcj

RK-Bro ने अपनी जीत को रिंग में सेलिब्रेट किया और एक-दूसरे को गले भी लगाया। मैच के बाद एक बैकस्टेज इंटरव्यू में उन्होंने WWE WrestleMania 38 के मैच कार्ड में जगह बनाने को लेकर खुशी जताई। इंटरव्यू के दौरान रिडल को अपना दोस्त बताते हुए ऑर्टन भावुक भी हो गए थे।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment