Create
Notifications

"साल 2012 में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के साथ द शील्ड का हिस्सा मैं भी WWE में होने वाला था"

द शील्ड
द शील्ड
PANKAJ

WWE इतिहास में द शील्ड ग्रुप का बहुत बड़ा नाम रहा हैं। रोमन रेंस(Roman Reigns), सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) और डीन एंब्रोज(Dean Ambrose) की तिकड़ी ने इस ग्रुप से बहुत नाम कमाया और आज तीनों इसी वजह से बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। हाल ही में खुलासा हुआ है कि इस ग्रुप में एक और WWE सुपरस्टार बिग ई(Big E) भी जुड़ने वाले थे हालांकि वो इस ग्रुप का हिस्सा कभी नहीं रह पाए।

यह भी पढ़ें: 31 साल के फेमस सुपरस्टार का बड़ा खुलासा, बताया दो बार के हॉल ऑफ फेमर से लड़ना चाहते हैं ड्रीम मैच

WWE सुपरस्टार बिग ई ने किया बड़ा खुलासा

WWE 24 में हाल ही में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई ने कई बड़ी बातों का खुलासा किया। साल 2012 में ही मेन रोस्टर में बिग ई ने डेब्यू किया था और उसी समय द शील्ड ने भी कदम रखा था। वैसे ये साल WWE के लिए बहुत बड़ा रहा है क्योंकि इस साल जिन सुपरस्टार्स ने डेब्यू किया था उनका आज रिंग में जलवा रहता है। बिग ई ने इसी साल सिंगल सुपरस्टार के रूप में डेब्यू किया था। बिग ई ने अपने इंटरव्यू में कहा,

साल 2012 में जब मुझे मेन रोस्टर का कॉल आया था तो मेरी फीलिंग बहुत ही शानदार थी। मेैं हमेशा से लूप में काम कर रहा था और हमेशा यहां आने के लिए काफी दिनों का इंतजार किया था। रोमन, सैथ, डीन और मैं साथ आए थे। पहले ये विचार था हम चारों का ग्रुप बनाया जाए। यानि की शील्ड में चार सुपरस्टार्स होने की बात चल रही थी और मैं भी इसका हिस्सा होने वाला था। हालांकि बाद में इसमें बदलाव कर दिया गया। और शील्ड को इसके बाद इंटरनेशनल फेम मिल गया था।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

वैसे शील्ड का जब मेन रोस्टर में डेब्यू हुआ था तो इसके कुछ महीनों बाद ही बिग ई ने भी डेब्यू किया था। द शील्ड को तो बिग ई ज्वाइन नहीं कर पाए लेकिन बाद में वो द न्यू डे का हिस्सा जरूर बने। द शील्ड की तरह ही न्यू डे का WWE में बहुत बड़ा नाम है। बिग ई अब इस ग्रुप से पिछले साल अगल हो गए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...