'WWE दिग्गज Brock Lesnar के साथ काम करना हमेशा सपना होता है'- 7 फुट 3 इंच लंबे जायंट का खास बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार की खास प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार की खास प्रतिक्रिया सामने आई

Omos: WWE सुपरस्टार ओमोस (Omos) ने इस बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर बड़ी बात कही है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में ओमोस और लैसनर के बीच मुकाबला हुआ था। कंपनी ने ये मैच बुक कर सभी को चौंका दिया था। किसी ने सोचा नहीं था कि ब्रॉक की इस तरह की बुकिंग की जाएगी।

ओमोस ने अभी तक एजे स्टाइल्स, बॉबी लैश्ले, ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के साथ अच्छा काम किया। WWE Backlash 2023 में हाल ही में रॉलिंस के साथ उनका मैच हुआ था। खैर DC101 को ओमोस ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा,

मेरा फेवरेट मैच WrestleMania 39 का था क्योंकि ब्रॉक लैसनर के साथ काम करना हमेशा सपना होता है। सैथ रॉलिंस के साथ काम करना भी एक सपना है, लेकिन मुझे लगता है कि ये उनमें से एक था, मुझे उम्मीद थी कि एक ना एक दिन उनके साथ काम करने का मौका जरूर मिलेगा।

WWE WrestleMania 39 में Brock Lesnar को मिली थी जीत

WWE WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर ने ओमोस के ऊपर जीत हासिल की थी। Backlash 2023 में भी रॉलिंस के खिलाफ ओमोस को हार का सामना करना पड़ा था। ओमोस को इन सुपरस्टार्स के खिलाफ मिली हार से कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा, उन्हें इन मुकाबलों से जरूर आगे जाकर फायदा ही मिलेगा। ओमोस को बहुत कुछ सीखने को मिला होगा।

हाल ही में ड्राफ्ट का आयोजन हुआ था। ओमोस को किसी भी ब्रांड में ड्राफ्ट नहीं किया गया है, वो फ्री एजेंट के रूप में काम करेंगे। कंपनी ने इस बात के संकेत दे दिए कि ओमोस को लेकर आगे जाकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

MVP की वजह से भी ओमोस को फायदा मिल रहा है। खैर फ्यूचर में उन्हें तगड़ा पुश मिलेगा तो फैंस को अच्छा लगेगा। लैसनर भी पिछले कुछ साल से कंपनी में जबरदस्त काम कर रहे हैं। कोडी रोड्स के साथ उनकी राइवलरी इस समय जबरदस्त चल रही है। WWE Night of Champions में कुछ दिन बाद दोनों के बीच तगड़ा मुकाबला होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।