Create

WWE दिग्गज ने लगातार Brock Lesnar और Goldberg के ऊपर निशाना साधने का कारण बताया

WWE सुपरस्टार रिडल ने ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग को लेकर दिया बयान
WWE सुपरस्टार रिडल ने ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग को लेकर दिया बयान

WWE के पास ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के रूप में वर्तमान समय में दो सबसे बड़े रेसलर्स मौजूद हैं। WWE रॉ (Raw) के एक सुपरस्टार रिडल (Riddle) ने इन दोनों के ऊपर जमकर निशाना साधा है और अब यह भी समझाया है कि ऐसा करने का उन्हें क्या फायदा मिला है। पिछले छह-सात सालों में बेहद कम सुपरस्टार्स को उस तरह की पुश मिली है जैसी लैसनर और गोल्डबर्ग को मिली है।

पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन रिडल ने लगातार इन दोनों का नाम लिया है। द किंग ऑफ ब्रोज ने खुद को हेडलाइन में बनाए रखने के लिए उनका नाम लिया है, लेकिन हर बार इसका सही परिणाम नहीं निकला है। भले ही खुद को एक बेहतरीन मौका दिलाने के लिए वो ऐसा कर रहे थे, लेकिन गोल्डबर्ग और लैसनर दोनों ने ही बैकस्टेज में उन्हें ऐसा नहीं करने को कहा है।

मैट रिडल ने हाल ही में Mark Andrews: My Love Letter To Wrestling को इंटरव्यू दिया और कहा,

रिडल ने एक इंटरव्यू में बताया, मुझे नहीं पता कि अन्य लोगों को क्या मिल रहा है। मुझे पता है कि मैं यहां क्यों हूं। इसका कारण है कि हर हफ्ते एक नया आर्टिकल आता है चाहे वह अच्छा हो या बुरा। लोग मेरे बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते। मैं बहुत ज्यादा वाहियात बातें करता हूं और मुझे किसी भी चीज की परवाह नहीं है।"

रिडल ने यह भी समझाया कि कैसे रोमन रेंस को अपने हिसाब से चीजें करने की छूट मिलते ही वह काफी ज्यादा मशहूर हो गए।

उन्होंने कहा, आपको क्यों लगता है कि रोमन रेंस आज के समय में इतने मशहूर हैं? हर समय लोग उन्हें गिराने की कोशिश कर रहे थे और उनकी बुराई करते रहते थे। आज वह बुरे इंसान हैं और मतलबी हैं, लेकिन वह शानदार हैं। वह वही करते हैं जो उनका मन करता है। वह चीफ हैं। आज के समय में उनके काफी अधिक फैंस हैं और ऐसा उनके बेबीफेस होने के समय नहीं था।

क्या WWE में रिडल को मिलेगा ब्रॉक लैसनर या गोल्डबर्ग से लड़ने का मौका?

Haha apparently @SuperKingofBros 'met' @Goldberg at #Summerslam 🤣🤣🤣🤣BRO.... https://t.co/Dy6hisy7yZ

WWE SummerSlam 2019 के दौरान गोल्डबर्ग और रिडल के बीच बातचीत का वीडियो सामने आया था जिसमें दिग्गज रेसलर ने रिडल को वाहियात बातें करने के लिए डांटा था। रिडल ने यह भी खुलासा किया है कि ब्रॉक लैसनर बैकस्टेज में ही उन्हें अपना नाम लेने से मना कर चुके हैं और यह भी बता चुके हैं कि दोनों के बीच मैच नहीं होने वाला है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment