Create

WWE के मौजूदा चैंपियन ने की दिग्गज की नकल, Raw में अलग अंदाज में आए नजर

WWE Raw में इस हफ्ते रिडल ने रैंडी ऑर्टन का रूप लिया था
WWE Raw में इस हफ्ते रिडल ने रैंडी ऑर्टन का रूप लिया था
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के बाद हुए इस हफ्ते रॉ (Raw) में रिडल (Riddle) ने खुद को पूरी तरह अपने पार्टनर रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) में बदल लिया था। यही नहीं, रिडल का इन-रिंग गियर भी बिल्कुल ऑर्टन जैसा ही था। हालांकि, रिडल को ऑर्टन जैसे कपड़े पहनने के लिए साथी WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक के ट्रंक्स (पैंट) की मदद लेनी पड़ी थी। इस हफ्ते शो की शुरूआत में रिडल और रैंडी ऑर्टन बैकस्टेज सैगमेंट में दिखाई दिए थे और इस दौरान रिडल ने इन-रिंग गियर के अलावा ऑर्टन की तरह ही हेयरस्टाइल और बियर्ड कर ली थी।

Raw टैग टीम चैंपियन रिडल इस हफ्ते Raw में डॉल्फ जिगलर का भी सामना करते हुए दिखाई दिए थे और इस दौरान उन्होंने ऑर्टन के मूव्स का भी इस्तेमाल किया था। यही नहीं, रिडल ने ऑर्टन के RKO का इस्तेमाल करके इस मैच को जीता था। रिडल ने जो ट्रंक पहन रखा था वो पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन ड्रू गुलक का था और ट्रंक पर गुलक का नाम लिखा भी हुआ था। बता दें, ड्रू गुलक ने ट्वीट करते हुए फैंस से गुजारिश की थी कि अगर उन्होंने एरीना में उनका ट्रंक देखा है तो वो उसे वापस लौटा दें।

If anyone has seen a black pair of wrestling trunks with the name GULAK on them please notify the nearest concierge in the building. Thank you! - Drew

ऐसा लग रहा है कि WWE ने रिडल को रैंडी ऑर्टन बनाने का फैसला अंतिम समय पर लिया था। यही कारण है कि उन्हें रिडल के लिए इन-रिंग गियर तैयार करने का वक्त नहीं मिला।

WWE स्टार्स रैंडी ऑर्टन और रिडल की असल जिंदगी की दोस्ती

रैंडी ऑर्टन खुलासा कर चुके हैं कि शुरुआत में रिडल उन्हें पसंद नहीं थे लेकिन उन्हें जानने के बाद ऑर्टन को पता चला कि उनमें और रिडल में काफी कुछ सामान्य है। इसके साथ ही ऑर्टन ने यह भी कहा कि वो रिडल की काफी इज्जत करते हैं।

ऑर्टन के साथ आने के बाद से ही रिडल का नियमित रूप से Raw में इस्तेमाल हो रहा है और इसके बाद से ही रिडल में परफॉर्मर के रूप में काफी सुधार आया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ऑर्टन, रिडल को मेंटर कर रहे हैं और इससे रिडल को काफी फायदा हो रहा है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...