Create

WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी पर मौजूदा चैंपियन ने दिया बड़ा बयान, कहा- नया लुक पसंद नहीं आया

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने की थी जबरदस्त वापसी
WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने की थी जबरदस्त वापसी

WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी को लेकर रिडल (Riddle) ने बड़ा बयान दिया है। WWE द बंप शो में इस बार रिडल गेस्ट बनकर आए। WWE समरस्लैम (SummerSlam) में ब्रॉक लैसनर ने वापसी कर फैंस को बड़ा तोहफा दिया था। रिडल ने कहा कि ब्रॉक लैसनर की वापसी देखकर उन्हें बहुत खुशी हुई। साथ ही रिडल ने कहा कि रिंग में लैसनर को देखकर उन्हें अच्छा लगा। सबसे बड़ी बात रिडल ने कही कि लैसनर का नया लुक उन्हें पसंद नहीं आया।

WWE Raw टैग टीम चैंपियन रिडल ने लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान

एक साल से ज्यादा समय के बाद ब्रॉक लैसनर ने SummerSlam में इस बार वापसी की। रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच हुए मैच के बाद फैंस को लैसनर ने बड़ा सरप्राइज दिया। इस मैच में सीना की हार हुई थी। लैसनर ने रेंस का सामना किया और उन्हें फाइट के लिए बुलाया। पॉल हेमन और रेंस इसके बाद बैकस्टेज चले गए थे। सोशल मीडिया पर लैसनर की वापसी चर्चा का विषय बनी हुई है।

रिडल ने लैसनर की वापसी पर बड़ा बयान देते हुए कहा,

मैं लैसनर को मिस्टर बीस्ट कहूंगा। ये नाम ही उनके लिए अच्छा लगता है। हमेशा बैक डोर पर उन्हें इस नाम से बुलाया जाता है। पहले मैं समझ नहीं पाता था कि किसके बारे में बात हो रही है। सभी कहते थे बीस्ट आएंगे और बीस्ट ये करेंगे। पहले मैं उनका फैन भी नहीं था। अब मैं उनके काम का फैन हो गया हूं। जिस तरीके से वो काम करते हैं सबसे खास होता है। ये चीजें उनके लिए भी सही है। इस बार उनकी वापसी से बहुत खुश हूं। हालांकि उनका नया लुक मुझे पंसद नहीं आया।

SummerSlam में रिडल और रैंडी ऑर्टन ने एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी। रिडल और रैंडी ऑर्टन इस समय जबरदस्त काम कर रहे हैं। फैंस को भी उनका काम अच्छा लग रहा है और इस वजह से ही उन्हें WWE ने पुश दिया। एजे स्टाइल्स और ओमोस के साथ दोनों की राइवलरी अभी चल रही है। आगे आने वाले समय में दोनों टीम्स के बीच रीमैच भी देखने को मिल सकता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment