Create
Notifications

"गुड टाइम्स"- WWE दिग्गज Randy Orton को पूर्व चैंपियन ने दो शब्दों में दिया दिल छू लेने वाला संदेश

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन इस समय चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर हैं
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन इस समय चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Randy Orton: WWE सुपरस्टार रिडल (Riddle) ने अपने टैग टीम पार्टनर रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर दो शब्दों दिल छू लेने वाला संदेश दिया है। द वाइपर चोट के कारण कुछ समय से रिंग से दूर चल रहे हैं।

रिडल-ऑर्टन की जोड़ी जिन्हें हम RK-Bro के नाम से जानते है, दो बार के पूर्व Raw टैग टीम चैंपियंस हैं। ऑर्टन की चोट के पहले दोनों ने Smackdown टैग टीम चैंपियनशिप को भी चैलेंज किया था लेकिन सफल नहीं हो सके थे।

"THAT WAS FOR YOU, RANDY!"@SuperKingofBros has all the appreciation in the world for @RandyOrton. #WWERaw https://t.co/aFEDlOyC0q

इंस्टाग्राम की स्टोरी में, रिडल ने अपनी और अपने बेस्ट फ्रेंड की Raw टैग टीम चैंपियनशिप होल्ड की हुई फोटो शेयर की है। फोटो में रिडल ने दो शब्दों "Good Times" का मैसेज भी दिया है।

पूर्व Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल
पूर्व Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल

WWE दिग्गज रॉड डॉग ने रैंडी ऑर्टन को बताया अपना ड्रीम प्रतिद्वंदी

रैंडी ऑर्टन ने अपने दो दशकों के करियर में रेसलिंग इंडस्ट्री के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ रिंग शेयर की है। रेसलिंग दिग्गज रोड डॉग (ब्रायन जेम्स) ने 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को अपना ड्रीम अपोनेंट बताया है।

हाल ही में AdFreeShows.com के Q&A session के दौरान हॉल ऑफ फेमर ने बताया कि

"मैंने यह पहले भी कहा है कि रैंडी ऑर्टन कंपनी के इतिहास के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं। टीवी रेसलर्स और लाइव इवेंट रेसलर्स में बहुत अंतर होता है। ऑर्टन दोनों में माहिर हैं। उनकी बॉडी लैंग्वेज पूरी स्टोरी को बयां कर देती है। मैं अगर रिंग में वापसी करता हूं तो वो निश्चित ही मेरे ड्रीम अपोनेंट होंगे।"
An update on @RandyOrton's condition. https://t.co/vAnYek3Noy

रैंडी ऑर्टन WWE रिंग में आखिरी बार Smackdown के एपिसोड में दिखे थे जब टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में Smackdown टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने रोमन रेंस के दखल की वजह से Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro को हराया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक रैंडी ऑर्टन की चोट थोड़ी गंभीर है और शायद वो इस साल एक्शन से दूर रहने वाले हैं।

हालांकि देखना होगा कि जब रैंडी ऑर्टन वापसी करेंगे तो फैंस को रिडल के साथ उनका रीयूनियन देखने को मिलता है या दोनों में से कोई सुपरस्टार हील टर्न लेकर चौंका सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...