WWE में Roman Reigns की 6 साल पुरानी स्ट्रीक टूटी और इस देश के फैंस को लगा झटका, जानिए क्या है पूरा मामला? 

रोमन रेंस को WWE से ब्रेक पर रहने का नुकसान हुआ है
रोमन रेंस को WWE से ब्रेक पर रहने का नुकसान हुआ है

Roman Reigns WWE Streak Broken: WWE के लिए मौजूदा समय में सऊदी अरब काफी महत्वपूर्ण जगह बन चुकी हैं। कंपनी हर साल इस देश में एक या दो प्रीमियम लाइव इवेंट का जरूर आयोजन करती है। यही नहीं, सऊदी अरब में होने वाले WWE इवेंट्स में बड़े सुपरस्टार्स को मैच लड़ने के लिए बुक किया जाता है। रोमन रेंस (Roman Reigns) भी इस देश में हर साल मैच लड़ते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि, हाल ही में उनकी 6 साल पुरानी स्ट्रीक टूट गई।

WWE ने हाल ही में सऊदी अरब में King and Queen of the Ring इवेंट का आयोजन किया था। इस इवेंट में कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन जैसे बड़े सुपरस्टार्स मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, रोमन रेंस इस प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा नहीं थे और इस शो के दौरान उनकी काफी कमी खली थी। बता दें, यह साल 2018 के बाद पहला मौका था जब ट्राइबल चीफ ने सऊदी अरब में किसी इवेंट में हिस्सा नहीं लिया हो।

यह सऊदी अरब के फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं था। इसके साथ ही हेड ऑफ द टेबल की सऊदी अरब में लगातार 6 साल मैच लड़ने की लंबी स्ट्रीक का भी अंत हो चुका है। रोमन रेंस ने साल 2018 में सऊदी अरब में हुए सबसे पहले प्रीमियम इवेंट Greatest Royal Rumble में हिस्सा लिया था जहां उन्हें स्टील केज मैच में उस वक्त के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हार मिली थी। इसके बाद रोमन साल 2018 में सऊदी अरब में हुए Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा नहीं बने थे।

WWE सऊदी अरब में अगले प्रीमियम लाइव का कब आयोजन करने वाली है?

WWE इसी साल नवंबर महीने में सऊदी अरब में अगले प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन करने वाली है। इस इवेंट का नाम Crown Jewel है जिसका आयोजन 2 नवंबर 2024 को रियाद, सऊदी अरब के किंगडम एरीना में होना है। देखा जाए तो आने वाले महीनों में रोमन रेंस की WWE में वापसी हो जाएगी। यही कारण है कि इस बात की काफी संभावना है कि रोमन इस साल Crown Jewel इवेंट में मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।