WWE दिग्गज Roman Reigns के भाई का जल्द होगा डेब्यू, सोशल मीडिया के जरिए किया ऐलान 

रोमन रेंस इस समय WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं
जानिए WWE दिग्गज रोमन रेंस के किस फैमिली मेंबर का होने वाला है डेब्यू?

WWE: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) फेमस अनोआ'ई परिवार का हिस्सा हैं। इस फैमिली से प्रो-रेसलिंग की दुनिया में रोमन रेंस (Roman Reigns), द रॉक (The Rock), उमागा (Umaga), योकोजूना (Yokozuna) जैसे दिग्गज आते है। इसी कड़ी में जल्द ही एक और नाम जुड़ने वाला है। WWE ग्रेट उमागा के बेटे जिल्ला फाटू (Zilla Fatu) भी अगले महीने फेमस इंडी प्रमोशन GCW के लिए डेब्यू करने वाले हैं।

जिल्ला फाटू अभी इस रेसलिंग बिजनेस में नए हैं और वो अभी तक कुछ ही मैचों का हिस्सा बने हैं। उनके इन-रिंग वर्क से फैंस काफी ज्यादा प्रभावित हैं। फैंस ये देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं कि आने वाले समय में वो किस तरह से आगे बढ़ते हैं। उन्होंने हाल में ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इस बात का ऐलान किया कि वो GCW के शो में नजर आएंगे। ये शो 26 जनवरी 2024 को होगा। इसको लेकर उन्होंने लिखा,

"आप अपनी टिकट जल्द से जल्द ले लें। अगर आप फ्लोरिडा के पास हैं तो यहां आना ना भूले।"

वो इस शो में किस भूमिका में नजर आएंगे, इसको लेकर अभी तक कोई भी ऐलान नहीं किया है। फिलहाल अभी सब की निगाह उन्हीं पर टिकी है।

हाल में ही AEW के शो में नजर आए थे WWE दिग्गज के भाई Zilla Fatu

जिल्ला फाटू हाल में ही AEW में भी नज़र आए थे। इस दौरान खबरें आई थी कि वो AEW के साथ करार कर सकते हैं, हालांकि उन्होंने अभी तक कंपनी के साथ कोई भी डील साइन नहीं की है। WWE ने भी अभी तक उन्हें साइन नहीं किया है। वो अभी GCW के लिए डेब्यू करने वाले हैं। ये प्रमोशन अनोआ'ई फैमिली से भी जुड़ा है। ऐसे में शो के दौरान हम उन्हें किसी बड़ी भूमिका में भी सकते हैं।

बता दें कि इससे पहले वो जुलाई 2023 में रियलिटी ऑफ रेसलिंग समर ऑफ चैंपियंस इवेंट में भी नजर आ चुके हैं। इस इवेंट में वो इन-रिंग एक्शन में भी नजर आए थे और उन्होंने इस मैच में जीत हासिल की थी। वो पिछले साल इस प्रमोशन का हिस्सा बने थे और उन्होंने महान बुकर टी की देखरेख में अपनी ट्रेनिंग शुरू की थी।