WWE में Roman Reigns के अगले टाइटल डिफेंस की तारीख और प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा, पुराने दुश्मन के खिलाफ मैच में मचाएंगे बवाल?

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: हालिया रिपोर्ट्स की माने तो रोमन रेंस (Roman Reigns) 14 अक्टूबर को होने जा रहे लाइव इवेंट में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का भी अब खुलासा हो चुका है। ट्राइबल चीफ इस मैच में पुराने दुश्मन सैमी ज़ेन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे।

रोमन रेंस WWE टीवी पर आखिरी बार 11 अगस्त को हुए SmackDown के एपिसोड में नज़र आए थे। इस शो में जे उसो ने WWE छोड़ने का ऐलान किया था। हालांकि, जे की WWE में वापसी हो चुकी है। द ब्लडलाइन लीडर ने आखिरी बार SummerSlam में जे उसो के खिलाफ ही अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड किया था।

WrestleOps ने ट्विटर के जरिए WWE लाइव इवेंट में रोमन रेंस के अपीयरेंस को लेकर डिटेल्स दिए हैं। WrestleOps ने अपनी ट्वीट में बताया-

"रोमन रेंस 14 अक्टूबर को कैंसस सिटी के टी-मोबाइल सेंटर में होने जा रहे WWE हाउस शो में नज़र आने वाले हैं। इस लाइव इवेंट में रोमन रेंस को सैमी ज़ेन के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है।"

Roman Reigns और Sami Zayn का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हो चुका है आमना-सामना

सैमी ज़ेन ब्लडलाइन छोड़ने के बाद रोमन रेंस के बड़े दुश्मन बन गए थे। इसके बाद सैमी ज़ेन को Elimination Chamber 2023 में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। बता दें, इस साल Elimination Chamber का आयोजन सैमी के होमटाउन मॉन्ट्रियल, कनाडा में हुआ था।

यही कारण है कि इस मुकाबले के दौरान पूर्व अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन को एरीना में मौजूद दर्शकों से जबरदस्त सपोर्ट मिला था। सैमी इस मैच में रोमन रेंस को हराने के काफी करीब भी आ गए थे, हालांकि, अंत में ट्राइबल चीफ ने हमेशा की तरह चीटिंग करते हुए मुकाबला जीत लिया था। इस बात की संभावना काफी कम है कि सैमी ज़ेन 14 अक्टूबर को होने जा रहे लाइव इवेंट में रोमन रेंस को हराकर उनसे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल जीत पाएंगे लेकिन जबरदस्त मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है।