WWE में बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल करने से Roman Reigns हैं सिर्फ एक कदम दूर, WrestleMania 40 में जीत दर्ज करके रचेंगे इतिहास? 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले 3 सालों में साबित किया है कि क्यों उन्हें महानतम सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। रोमन भले ही फाइटिंग चैंपियन नहीं हैं लेकिन जब वो अपना टाइटल डिफेंड करते हैं तो अपना काम बखूबी से अंजाम देते हैं। बता दें, ट्राइबल चीफ बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल करने से केवल एक जीत दूर हैं।

रोमन रेंस अपने करियर में 1000 मैचों में जीत हासिल करने से केवल एक जीत दूर हैं। CageMatch के अनुसार, रोमन वीकली शोज, लाइव इवेंट्स और प्रीमियम लाइव इवेंट्स में अभी तक कुल मिलाकर 999 मैच जीत चुके हैं। उन्होंने 999वीं जीत Royal Rumble 2024 में दर्ज की थी। इस मुकाबले में उन्होंने रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स को हराया था।

भले ही, कई फैंस रेंस के टाइटल रन से खुश नहीं हैं लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके मैच काफी शानदार होते हैं। यही वजह है कि ट्राइबल चीफ मौजूदा समय में ब्लडलाइन और स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के हेड ऑफ द टेबल बन चुके हैं।

Roman Reigns के पास WWE WrestleMania 40 में 1000वीं जीत हासिल करने का होगा मौका

रोमन रेंस को अगले प्रीमियम लाइव इवेंट Elimination Chamber 2024 के लिए शेड्यूल नहीं किया गया है। यही कारण है कि रोमन अपना अगला मैच WrestleMania 40 में लड़ सकते हैं। इस इवेंट में रेंस का Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स से सामना हो सकता है। ट्राइबल चीफ ने पिछले साल WrestleMania में सोलो सिकोआ की मदद से कोडी को हराया था।

देखा जाए तो रोमन रेंस के लिए लगातार दूसरे साल WrestleMania में रोड्स को हराना बिल्कुल भी आसान काम नहीं होगा। इस बात की संभावना बनी हुई है कि अमेरिकन नाईटमेयर WrestleMania 40 में रेंस को हराकर उनकी बादशाहत का अंत कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो रोमन का ग्रैंडेस्ट स्टेज पर 1000वीं जीत हासिल करने का सपना-सपना ही रह जाएगा।

बता दें, कोडी रोड्स इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड का हिस्सा बनने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि कोडी ब्लू ब्रांड के इसी एपिसोड के दौरान अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को WrestleMania 40 में मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।