WWE दिग्गज Roman Reigns ने Royal Rumble में जीत के बाद Randy Orton की वाइफ को दिया कड़ा संदेश, वाइपर का ट्राइबल चीफ पर फूटेगा गुस्सा? 

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस, रैंडी ऑर्टन और उनकी वाइफ किम
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस, रैंडी ऑर्टन और उनकी वाइफ किम

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 में मिली बड़ी जीत के बाद रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की वाइफ पर तंज कसते हुए दिखाई दिए थे। इस इवेंट में रोमन ने रैंडी, एजे स्टाइल्स (Aj Styles) और एलए नाइट (LA Knight) को फैटल 4 वे मैच में हराया था। इस मुकाबले के बाद एक फैन ने शॉर्ट वीडियो कैप्चर की।

इस वीडियो में ट्राइबल चीफ रिंगसाइड पर मौजूद किम ऑर्टन पर तंज कसते हुए दिखाई दिए और उन्होंने इशारे से बताया कि वो सबसे बेहतरीन हैं। देखा जाए तो रैंडी ऑर्टन को रोमन रेंस की उनकी वाइफ के साथ की गई यह हरकत शायद ही पसंद आई होगी। यही कारण है कि रैंडी का SmackDown में रेंस पर गुस्सा फूट सकता हैं।

WWE में Roman Reigns और The Bloodline से बदला लेना चाहते हैं Randy Orton

रैंडी ऑर्टन की Survivor Series WarGames 2023 के जरिए WWE में धमाकेदार वापसी हुई थी। इसके बाद एपेक्स प्रिडटेर ने Raw में प्रोमो देते हुए अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। ऑर्टन ने साल 2022 में हुई उस घटना को याद किया जब ब्लडलाइन ने उनपर खतरनाक हमला करते हुए उन्हें लंबे ब्रेक पर भेज दिया था। वाइपर ने कहा था कि उन्हें इस चीज़ का बदला लेना है।

"मुझे बदला लेना बाकी है और यह बदला ब्लडलाइन से लेना है। मैंने लोगों को चोटिल करके अपना करियर बनाया है। मैं माफ कर सकता हूं लेकिन कभी भूल नहीं सकता। ब्लडलाइन का हर एक मेंबर मेरे निशाने पर है। जब मैं यह कहता हूं तो इसका मतलब यह है कि मैं किसी को भी नहीं छोड़ने वाला हूं। नैशविल मुझे लगता है कि आपको पता है कि मैं किस तरह अपना बदला लेना वाला हूं। मैं स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में 3 सबसे खतरनाक अक्षर RKO का इस्तेमाल करके उनसे बदला लेने वाला हूं।"
youtube-cover

रैंडी ऑर्टन Royal Rumble 2024 में हुए फैटल 4 वे मैच में रोमन रेंस से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल करने के काफी करीब आ गए थे लेकिन अंत में रोमन ने किसी तरह मैच जीत लिया था। अब यह देखना रोचक होगा कि रैंडी को रोमन के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच मिलता है या नहीं।