WWE Survivor Series के बाद Roman Reigns के स्टेट्स को लेकर बड़ा अपडेट, कंपनी में भविष्य को लेकर अहम जानकारी आई सामने 

WWE दिग्गज ट्रिपल एच और रोमन रेंस
WWE दिग्गज ट्रिपल एच और रोमन रेंस

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) हाल ही में संपन्न हुए सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames) इवेंट में दिखाई नहीं दिए थे। ऐसा लग रहा है कि रोमन को एक्शन में लौटते हुए देखने के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है। ट्राइबल चीफ आखिरी बार 4 नंवबर को हुए WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2023 में दिखाई दिए थे।

इस इवेंट में उन्होंने एलए नाइट को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था। इसके बाद हेड ऑफ द टेबल एक बार फिर ब्रेक पर चले गए थे। Survivor Series को WWE के 4 सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स में से एक माना जाता है इसलिए रोमन रेंस का इस इवेंट में नज़र नहीं आना हैरान करता है। हालांकि, रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक की वापसी ने Survivor Series 2023 में रेंस की कमी खलने नहीं दी।

ऐसा लग रहा है ब्लडलाइन लीडर अब इस साल बचे हुए समय में WWE टीवी पर नज़र नहीं आएंगे। रोमन रेंस को मौजूदा समय में WWE के बेबसाइट पर SmackDown के एक भी एपिसोड के लिए एडवर्टाइज नहीं किया जा रहा है। अभी यह कहना मुश्किल है कि रोमन की WWE टीवी पर कब वापसी हो पाएगी लेकिन संभव है कि वो Royal Rumble 2024 में अगले चैंपियनशिप मैच की तैयारी के लिए इस इवेंट के बिल्ड-अप के दौरान वापसी कर सकते हैं।

WWE Superstar Roman Reigns ने साल 2023 में काफी कम मैच लड़े हैं

पार्ट टाइम सुपरस्टार होने के बावजूद रोमन रेंस ने साल 2022 में 52 मैच लड़े थे। रोमन ने पिछले साल Raw में भी मैच लड़ा था। हालांकि, उन्होंने साल 2023 में मैच लड़ना काफी कम कर दिया और वो इस साल केवल 11 मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। ट्राइबल चीफ ने इनमें से 7 मैच प्रीमियम लाइव इवेंट्स जबकि 4 मैच हाउस शो में लड़े हैं।

द ब्लडलाइन लीडर ने SmackDown सुपरस्टार होने के बावजूद इस ब्रांड में साल 2023 में एक भी मैच नहीं लड़ा है और यह काफी हैरानी की बात है। रोमन रेंस ने SmackDown में अपना आखिरी मैच 30 दिसंबर 2022 को लड़ा था। इस मुकाबले में रोमन & सैमी ज़ेन की टीम को जॉन सीना & केविन ओवेंस के खिलाफ हार मिली थी।