Create
Notifications

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने SummerSlam में जॉन सीना द्वारा चैलेंज किए जाने की वजह बताई

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
Amit Shukla
visit

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) समरस्लैम (SummerSlam) में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जॉन सीना (John Cena) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। उन्होंने हाल में रेयान सैटिन (Ryan Satin) के आउट ऑफ कैरेक्टर पोडकास्ट (Out of Character podcast) में कहा कि सीना अपनी फिल्मों को प्रोमोट करने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल करना चाहते थे।

रोमन रेंस के मुताबिक वो एक फाइटिंग चैंपियन हैं और पिछले साल से उनका किरदार सबसे प्रभावशाली रहा है। ऐसे में जॉन सीना अपनी फिल्मों को प्रोमोट करने के लिए उनके नाम और काम का सहारा ले रहे हैं जो उनके अच्छे काम और उनके बारे में काफी कुछ कहता है। रोमन रेंस इस समय WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

WWE SummerSlam में रोमन रेंस और जॉन सीना पर है सबकी नजर

WWE Money In The Bank में वापसी करने वाले जॉन सीना ने मेन इवेंट में उस समय एंट्री की जब रोमन रेंस अपने विरोधी ऐज को हराकर जीत का जश्न मना रहे थे। रिंग में आने के बाद सीना ने रोमन रेंस को कंफ्रंट किया था। इसके बाद हुए Raw और SmackDown के एपिसोड में सीना ने रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। हालांकि रोमन रेंस ने सभी को चौंकाते हुए उनकी चुनौती को स्वीकार नहीं किया था।

इसी प्रोमो के बीच में फिन बैलर ने रोमन रेंस को SummerSlam को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया जिसे वो कभी नहीं हारे थे। बैरन कॉर्बिन के अटैक के कारण अगले हफ्ते हो रहे कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान फिन साइन नहीं कर सके और जॉन ने कॉन्ट्रैक्ट पर अपने साइन कर दिए। इसकी वजह से इन दोनों के बीच SummerSlam में मैच होना निर्धारित हो गया।

रोमन के मुताबिक जॉन इस मैच में उनसे हार जाएंगे। यूनिवर्सल चैंपियन का कहना है कि वो इस नए किरदार में अपने असली जीवन और अपने आप को खुद के बेहद करीब देखते हैं। उनके आधार पर ट्राइबल चीफ का किरदार उनसे मेल खाता है। अभी तक इस मैच की बुकिंग काफी ज्यादा जबरदस्त रही है और फैंस को भी इसमें काफी मजा आ रहा है। अब ये देखना होगा कि क्या SummerSlam में इनका मौजूदा बयान मैच के परिणाम से मेल खाता है या नहीं।

youtube-cover

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now