WWE दिग्गज ने चोटिल होने के बाद दुश्मन की बेइज्जती की, दोस्त की भी दी जीत की बधाई

Ujjaval
WWE दिग्गज रोंडा राउजी ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज रोंडा राउजी ने दिया बड़ा बयान

Ronda Rousey: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और शेना बैज़लर (Shayna Baszler) का टेगन नॉक्स (Tegan Nox) और नटालिया (Natalya) के खिलाफ टैग टीम मैच होने वाला था। हालांकि, बैकस्टेज ब्रॉल के दौरान रोंडा चोटिल हो गई थीं। इसी कारण WWE को मैच में बदलाव करना पड़ा। टेगन नॉक्स और शेना बैज़लर के बीच मैच हुआ। रोंडा ने हाल ही में चोटिल होने के बाद नॉक्स की बेइज्जती की।

WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर SmackDown के एपिसोड की एक क्लिप पोस्ट की। उन्होंने इसके कैप्शन द्वारा टेगन नॉक्स का मजाक बनाया। साथ ही बताया कि नॉक्स ने उन्हें चोटिल किया था और इसी कारण नॉक्स के आर्म को SmackDown में निशाना बनाया गया। साथ ही उन्होंने अपनी दोस्त शेना बैजलर को बड़ी जीत दर्ज करने पर बधाई दी। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

"आर्म के बदले आर्म! कैनवास कैसा टेस्ट कर रहा है, टेगन नॉक्स? रेनबो की तरह? शेना बैज़लर को जीत दर्ज करने पर बधाई।"

रोंडा राउजी ने सोशल मीडिया पर अपने कैरेक्टर में रहते हुए विरोधी को चेतावनी दी। यह सही मायने में काफी अच्छी चीज़ है क्योंकि अमूमन सुपरस्टार्स सोशल मीडिया पर अपने कैरेक्टर को मेंटेन करके नहीं रखते हैं।

WWE SmackDown में Ronda Rousey की दोस्त Shayna Baszler ने मचाया था बवाल

शेना बैज़लर और टेगन नॉक्स के बीच SmackDown के आखिरी एपिसोड में सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले में नॉक्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, शेना ने दबदबा बनाया और उन्होंने नॉक्स के राइट आर्म को निशाना बनाया। वो रोंडा की चोट का बदला लेने के लिए ऐसा कर रही थीं। अंत में शेना का पलड़ा भारी रहा।

उन्होंने टेगन को अपने सबमिशन में फंसाया और इसपर उन्होंने टैपआउट कर दिया। इसी के चलते बैज़लर की जीत हुई। रोंडा राउजी और शेना बैज़लर पिछले कुछ समय से साथ नज़र आ रही हैं और दोनों बतौर टीम बढ़िया काम कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार रोंडा इस समय शेना के साथ मिलकर टैग टीम डिवीजन में काम करना चाहती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now