Create

"मैं Paul Heyman को अपना मैनेजर बनाना चाहती हूं" - WWE Superstar Ronda Rousey ने किया बड़ा खुलासा

रोमन रेंस , पॉल हेमन और रोंडा राउजी
रोमन रेंस , पॉल हेमन और रोंडा राउजी
Subham Pal

Ronda Rousey: WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने हाल ही में बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वो पॉल हेमन (Paul Heyman) को अपने रिंगसाइड मैनेजर के रूप में देखना पसंद करेंगी। रोंडा राउजी काफी बेहतरीन सुपरस्टार हैं लेकिन साल 2018 में WWE में डेब्यू के बाद से ही वो अपने प्रोमोज के जरिए फैंस से ठीक तरह कनेक्ट नहीं कर पाई हैं। देखा जाए तो अगर पॉल हेमन WWE में रोंडा राउजी के मैनेजर बनते हैं तो उनकी यह परेशानी दूर हो सकती है।

youtube-cover

बता दें, हाल ही में Baddest Stream पर एक फैन ने रोंडा राउजी से पॉल हेमन के साथ काम करने को लेकर सवाल किया। इसक जवाब देते हुए रोंडा राउजी ने कहा-

"क्यों नहीं, मैं बिना किसी झिझक के उनके साथ काम करना पसंद करूंगी।"

इस दौरान रोंडा राउजी ने रोमन रेंस के बारे में भी बात की और उन्होंने कहा-

"मुझे लगता है कि वो (रोमन रेंस) महान हैं। पॉल हेमन उनके एडवोकेट हैं इसलिए मुझे उनसे काफी जलन होती है।"

बता दें, पॉल हेमन WWE में अपने करियर के दौरान ज्यादातर समय ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट के रूप में नजर आए थे और फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने रोंडा राउजी को लेकर किया बड़ा दावा

Would you like to see @HeymanHustle as a manager of @RondaRousey?#WWE https://t.co/Nt6yOS7Jnl

हालांकि, रोंडा राउजी WWE फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं लेकिन कईयों का मानना है कि रोंडा में अभी भी कुछ कमी है। बता दें, पॉल हेमन ने कुछ समय पहले Sports Media के रिचर्ड डेट्स को दिए इंटरव्यू में रोंडा राउजी का जिक्र किया था।

इस इंटरव्यू के दौरान पॉल हेमन ने कहा-

"रोंडा राउजी के बारे में कुछ ऐसी चीज़ें हैं जो कि उन्हें महान बना सकती हैं। हालांकि, वो अपने दम पर ऐसा करने में सफल नहीं हो पाएंगी। इस चीज़ के लिए किसी की मदद की जरूरत है।"

रोंडा राउजी को SummerSlam 2022 में लिव मॉर्गन के खिलाफ हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच के बाद सस्पेंड कर दिया गया था और हाल ही में रोंडा से सस्पेंशन हटाया गया। ऐसा लग रहा है कि जल्द ही WWE में एक बार फिर रोंडा राउजी vs लिव मॉर्गन का मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...