Create

WWE WrestleMania 38 में Ronda Rousey के SmackDown विमेंस चैंपियन नहीं बनने के बहुत बड़े कारण का हुआ खुलासा 

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी का WrestleMania 38 में आमना-सामना हुआ था
WWE SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी का WrestleMania 38 में आमना-सामना हुआ था

WWE WrestleMania 38 में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair), रोंडा राउजी (Ronda Rousey) को हराकर अपना SmackDown विमेंस टाइटल रिटेन करने में सफल रही थीं। इस मैच में रोंडा राउजी की यह हार काफी चौंकाने वाली थी और रिपोर्ट्स की माने तो शार्लेट और रोंडा के बीच फिउड जारी रहने वाला है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया था कि अंतिम समय में WWE द्वारा प्लान में बदलाव किये जाने की वजह से रोंडा राउजी नाराज थीं।

हालांकि, रोंडा राउजी ने खुद इस रिपोर्ट को गलत बताया है। यह काफी हैरान करने वाली बात है कि रोंडा राउजी इस मैच में हारने के लिए मान गई थीं। बता दें, रोंडा राउजी को WWE में केवल दो मैचों में हार मिली है और उन्हें ये दोनों हार WrestleMania में ही मिली है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो इन दोनों विमेंस स्टार्स के बीच लंबा फिउड कराने का प्लान है। यही कारण है कि रोंडा राउजी को WrestleMania 38 में हार के लिए बुक किया गया था ताकि शार्लेट फ्लेयर के साथ उनका फिउड जारी रहे।

क्या रोंडा राउजी अगली WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बनेंगी?

रोंडा राउजी WrestleMania 38 में SmackDown विमेंस चैंपियन नहीं बन पाईं। हालांकि, अटकलें लगाई जा रही हैं कि रोंडा राउजी आने वाले समय में शार्लेट फ्लेयर को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनते हुए उनके साथ अपने फिउड का अंत कर देंगी। बता दें, रोंडा राउजी साल 2022 में वापसी करते हुए विमेंस Royal Rumble विजेता बनी थीं।

Royal Rumble विजेता बनने के बाद रोंडा राउजी के पास उस वक्त की Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को चैलेंज करने का भी ऑप्शन था लेकिन रोंडा राउजी ने WrestleMania 38 में शार्लेट फ्लेयर को चैलेंज करने का फैसला किया। रिपोर्ट्स की माने तो रोंडा राउजी ने WrestleMania 38 में बैकी लिंच को इसलिए चैलेंज नहीं किया क्योंकि WWE का इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अगले साल रेसलमेनिया में मैच कराने का प्लान है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment