फैंस के सबसे पसंदीदा Superstar ने WWE में 93 दिनों बाद जीता पहला मैच, पूर्व चैंपियन को हराते हुए आखिरकार लूज़िंग स्ट्रीक का किया अंत

sami zayn losing streak ends raw
WWE सुपरस्टार ने Raw में लूज़िंग स्ट्रीक का किया अंत

WWE: WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन (Sami Zayn) सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) के बाद कुछ समय के लिए ब्रेक पर चले गए थे, लेकिन उन्होंने रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में वापसी की थी। अब एक चौंकाने वाला तथ्य सामने आया है कि ज़ेन ने कई महीनों से चली आ रही अपनी लूज़िंग स्ट्रीक का अंत करने में सफलता पाई है।

Raw के हालिया एपिसोड में पूर्व आईसी चैंपियन सैमी ज़ेन का शिंस्के नाकामुरा के साथ मैच हुआ, जिसमें उन्हें कड़ा संघर्ष करना पड़ा, लेकिन जीत दर्ज करने में सफल रहे। इससे पूर्व टीवी पर प्रसारित हुए किसी इवेंट में सैमी ज़ेन को Survivor Series 2023 में जीत मिली थी, जहां उन्होंने टीम रोड्स को द जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर की टीम पर जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था।

मैच में एक मौके पर नाकामुरा किंशासा लगाने के बाद मैच का अंत करने को लेकर आश्वस्त थे, लेकिन सैमी ज़ेन द्वारा किकआउट करने से चौंक गए थे। ज़ेन ने हैलुवा किक लगाने के बाद जापानी रेसलर को पिन करते हुए जीत दर्ज की है। ये तथ्य भी आपको चौंका सकता है कि उनकी ये जीत Survivor Series 2023 के 93 दिनों बाद आई है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ज़ेन आने वाले हफ्तों में भी अपनी शानदार लय को बरकरार रख पाते हैं या नहीं।

WWE में वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहते हैं Sami Zayn

2024 Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी के बाद सैमी ज़ेन को एक नया किरदार देने की कोशिश की गई है, जिसमें वो अपने WWE WrestleMania 40 के प्लान को लेकर चिंतित दिखाई दे रहे हैं। उन्हें कई बार बैकस्टेज इंटरव्यू में चिंता जाहिर करते देखा गया है कि वो WrestleMania 40 में जगह बना पाएंगे भी या नहीं।

वो इसके अलावा कई बार वर्ल्ड चैंपियन बनने की इच्छा जता चुके हैं, लेकिन ये सफर उनके लिए किसी भी तरीके से आसान नहीं रहने वाला। ये बात भी आपको चौंका सकती है कि ज़ेन की आखिरी सिंगल्स चैंपियनशिप जीत फरवरी 2022 में आईसी टाइटल के रूप में आई थी। उन्होंने रिकोशे को हराकर टाइटल अपने नाम किया था, लेकिन कुछ ही हफ्तों बाद रिकोशे के हाथों चैंपियनशिप हार गए थे।