WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद Seth Rollins की उनके पुराने दुश्मन ने की मदद, देंखे दिल छू लेने वाला वीडियो

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस

Seth Rollins: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के ऑफ एयर होने के बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को अपने पुराने दुश्मन से मदद मिली। बता दें, इस हफ्ते रॉ (Raw) के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और फिन बैलर (Finn Balor) अपने समरस्लैम (SummerSlam) मैच को ऑफिशियल करने के लिए मौजूद थे। इस सैगमेंट के दौरान जजमेंट डे (Judgment Day) ने सैथ रॉलिंस पर खतरनाक हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी।

youtube-cover

इसके बाद जब शो ऑफ एयर हुआ तो रिंग में एक दिल छू लेने वाला दृश्य देखने को मिला। बता दें, एक फैन ने इस चीज़ का वीडियो बनाते हुए सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सैथ रॉलिंस के पुराने दुश्मन सैमी ज़ेन रिंग में एंट्री करने के बाद उन्हें खड़े होने में मदद कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल उठाकर सैथ रॉलिंस को दे दिया और एरीना में मौजूद फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स को काफी चीयर करने लगे।

WWE में Seth Rollins और Sami Zayn के बीच कई मैच देखने को मिल चुके हैं

youtube-cover

सैथ रॉलिंस और सैमी ज़ेन इस वक्त WWE के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में शामिल हैं। सालों के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच 5 मैच देखने को मिल चुके हैं। इनमें से 4 मैचों में सैथ रॉलिंस जबकि एक मैच में सैमी ज़ेन की जीत हुई थी।

साल 2018 में सैथ रॉलिंस ने Mirror Sport को दिए इंटरव्यू में फिन बैलर की तारीफ की थी और उनके एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बनने की भविष्यवाणी की थी। सैथ रॉलिंस ने कहा था-

"फिन बैलर सबसे टैलेंटेड रेसलर्स में से एक हैं जिनके साथ मैंने काम किया है। उन्होंने दुनिया भर में रेसलर के रूप नाम कमाया है, वो महान इंसान हैं। हमारी इंडस्ट्री प्रक्रिया चक्र में काम करती है, फिन काफी अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन पक्का है कि उन्हें आने वाले समय में यूनिवर्सल टाइटल जीतने के मौके मिलेंगे। मैं आपको गारंटी देता हूं कि यह आखिरी बार नहीं है जब आप फिन बैलर को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में देखेंगे। मुझे लगता है कि उन्हें आने वाले समय में कई टाइटल रन मिलेंगे।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now