Create

"मैं डरपोक नहीं हूं" - 3 बार के पूर्व चैंपियन ने फैंस द्वारा हो रही आलोचना का दिया करारा जवाब 

एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे सैमी जेन
एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे सैमी जेन
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) के ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ मैच छोड़कर जाने के लिए आलोचना हो रही है। लोग उन्हें कायर बुला रहे हैं और अब जेन ने अब ऐसा करने वाले लोगों को लेकर निराशा जाहिर की है। पिछले हफ्ते सैमी और मैकइंटायर के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ था था और इस दौरान सैमी के रिंग छोड़कर भाग जाने के बाद मैकइंटायर को जीत मिली थी।

इस हफ्ते रिमैच के दौरान मैकइंटायर क्लेमोर लगाने वाले थे, लेकिन जेन एक बार फिर रिंग से बाहर निकल गए थे। पूर्व WWE चैंपियन ने जेन को दौड़ाकर पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन वह क्राउड के बीच से कहीं गायब हो चुके थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेन ने कहा है कि लोगों द्वारा लगातार कायर बुलाए जाने से वह परेशान हो गए हैं।

उन्होंने कहा, मैं मुख्य रणनीतिकार हूं। यह सब मेरे मास्टर प्लान का हिस्सा है। क्षमा करिए यदि आप इसे समझ नहीं पा रहे हैं तो। मैं सभी लोगों से क्षमा मांगना चाहूंगा क्योंकि वे नहीं समझ पा रहे हैं कि मेरे जीनियस दिमाग में क्या चलता है। मैं आपके सवाल पूछने के तरीके से परेशान हो गया हूं। क्या मेरी छवि को नुकसान नहीं पहुंचा है? मेरी डॉक्यूमेंट्री लीगल बैटल में फंस गई और कभी रिलीज ही नहीं हो सकी। इसके बाद Wrestlemania में क्या हुआ? मेरा नाम, मेरी छवि लगातार खराब होती रही और आप जैसे लोग इसे और भी खराब बना रहे हैं। जब आप इसे इस तरह दिखाते हैं कि मैं भाग रहा हूं या मैं ड्रू मैकइंटायर से डर रहा हूं, मैं कायर हूं तो आप जान लीजिए कि ऐसा कुछ नहीं है।

youtube-cover

WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ लंबरजैक मैच में भिड़ेंगे सैमी जेन

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में तीन बार के पूर्व आईसी चैंपियन सैमी जेन लंबरजैक मैच में स्कॉटिश वॉरियर ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे। इस मैच में उनके पास भागने के लिए कोई जगह नहीं होगी। जेन का कहना है कि उन्हें लगातार तीन हफ्ते एक ही व्यक्ति के खिलाफ उतारा जाना उचित नहीं था। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मैच से जेन खुद को कैसे बचाने में सफल होते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...