WWE में हाल ही में वापसी करने वाले स्टार को चैंपियनशिप मैच में मिली हार और हुआ चोटिल, जानिए क्या है पूरा मामला

sami zayn seemingly injured
फेमस WWE सुपरस्टार को आई गंभीर चोट?

WWE: WWE ने हाल ही में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में एक बड़े इवेंट का आयोजन करवाया, जिसमें कई बड़े सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए। इसी शो में एक तरफ सीएम पंक (CM Punk) का इन-रिंग रिटर्न देखा गया, वहीं सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और जे उसो (Jey Uso) ने टीम बनाकर टैग टीम चैंपियनशिप मैच में फिन बैलर (Finn Balor) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) का सामना किया।

मैच में फैंस बेबीफेस सुपरस्टार्स की जीत की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन अंतिम क्षणों में जेडी मैकडॉना के इंटरफेरेंस की मदद से द जजमेंट डे मेंबर्स ने बड़ी जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी। मैच खत्म होने के बाद ऐसा लगा जैसे सैमी ज़ेन चोटिल हो गए हैं, इस कारण रेफरी और जे उसो भी उन्हें चेक करने के लिए आगे आए थे।

अब मैच के बाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सैमी ज़ेन मैट पर लेटे हुए हैं और वो अपनी जगह से हिल भी नहीं पा रहे हैं। इस बीच वीडियो में एक फैन को ये कहते देखा गया कि ये सब एक स्टोरीलाइन का हिस्सा हो सकता है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि WWE की ओर से इस विषय पर क्या स्टेटमेंट दिया जाता है। चूंकि 4 दिसंबर के Raw एपिसोड के बाद ज़ेन वापसी कर रहे थे और रिटर्न के तुरंत बाद उनका चोटिल हो जाना उनके भविष्य के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं।

Sami Zayn ने हाल ही में भावुक पोस्ट करते हुए WWE यूनिवर्स का धन्यवाद किया था

आपको बता दें कि सैमी ज़ेन अगले कुछ दिनों में अलग-अलग शहरों में होने वाले हाउस शोज़ में परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे। वो अगले कुछ दिनों में मॉन्ट्रियाल, न्यूयॉर्क समेत कई शहरों में परफॉर्म करने वाले हैं, लेकिन हालिया शो में आई संभावित चोट के कारण उनके शेड्यूल पर असर पड़ सकता है। इस संबंध में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने शेड्यूल की तस्वीर शेयर की और फैंस के लिए एक भावुक संदेश शेयर करते हुए लिखा:

"मैं इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहा हूं। ये मेरे लिए अजीब और बेहद कठिनाई भरा समय रहा है, लेकिन मैं अलग-अलग शहरों में फैंस के सामने परफॉर्म करने से बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मेरा जीवन बहुत अच्छा चल रहा है। मेरा करियर अविश्वसनीय रहा है और हर एक शो मेरे लिए किसी तोहफे के समान है। मैं आप सभी का साथ पाकर अच्छा महसूस करता हूं, जिसके लिए आप सभी का धन्यवाद।"

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now