WWE Superstar की चोट को लेकर कंपनी ने दिया अहम अपडेट, थोड़े समय तक एक्शन से रहना पड़ेगा दूर?

Ujjaval
WWE सुपरस्टार की चोट को लेकर बड़ा अपडेट
WWE सुपरस्टार की चोट को लेकर बड़ा अपडेट

Sami Zayn: WWE रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के हमले के कारण सैमी ज़ेन (Sami Zayn) चोटिल हो गए थे। ज़ेन इस हफ्ते रॉ (Raw) में नज़र नहीं आए और फैंस उनकी स्थिति को लेकर चिंतित थे। अब WWE द्वारा ज़ेन की चोट को लेकर अपडेट दिया गया है।

WWE Raw के पिछले हफ्ते के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर का खतरनाक रूप देखने को मिला था। उन्होंने सैमी ज़ेन की मैच के दौरान हालत खराब की और बड़ी जीत अपने नाम दर्ज की थी। मैच के दौरान सैमी थोड़े दर्द में नज़र आए थे। एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान जब मेडिकल टीम ज़ेन को चेक कर रही थी, तब ड्रू मैकइंटायर ने उनपर हमला कर दिया।

ड्रू मैकइंटायर काफी गुस्से में थे। उन्होंने सैमी ज़ेन के पैर के दर्द को और बढ़ा दिया। ज़ेन की चोट को लेकर इसके बाद कोई अपडेट सामने नहीं आया था। WWE Raw के हालिया एपिसोड के दौरान कमेंट्री टीम ने सैमी की स्थिति को लेकर बयान दिया। उन्होंने बताया कि ज़ेन चोटिल हैं और वो टॉर्न मेनिसकस में चोट के कारण एक्शन से दूर रहेंगे।

कमेंट्री टीम ने सैमी ज़ेन की वापसी को लेकर कोई भी तारीख या समय नहीं बताया है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार सैमी के चोटिल होने का एंगल असल में स्टोरीलाइन का हिस्सा है। यह पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को टीवी से दूर करने के लिए किया गया था। संभावित तौर पर सैमी ने थोड़े समय का ब्रेक मांगा होगा। अब ऐसा लग रहा है कि सैमी की सीधा Royal Rumble 2024 मैच के दौरान ही वापसी देखने को मिल सकती है।

WWE Raw के हालिया एपिसोड में Drew Mcintyre ने मांगी सैमी ज़ेन से माफी

ड्रू मैकइंटायर ने Raw की शुरुआत में जे उसो के सैगमेंट में दखल दिया था। इसी बीच उन्होंने जे उसो पर निशाना साधा और सैमी ज़ेन से माफी मांगी। उन्होंने कहा,

"सैमी ज़ेन, आप मुझे घर बैठकर देख रहे होंगे। आप मेरे परिवार के बारे में बोल रहे थे और मैंने आपकी हालत खराब कर दी। मुझे माफ कर दीजिए।"

ड्रू मैकइंटायर को सैमी के चोटिल होने का बुरा नहीं लगा, बल्कि वो इस चीज़ का मजाक उड़ा रहे थे।