WWE में खतरनाक Superstar द्वारा खुद पर हुए हमले के बाद पूर्व चैंपियन ने की बड़ी मांग, कंपनी ने दी इजाजत

WWE सुपरस्टार्स सैमी ज़ेन और ड्रू मैकइंटायर
WWE सुपरस्टार्स सैमी ज़ेन और ड्रू मैकइंटायर

WWE: WWE ने जनवरी 2024 में होने जा रहे अपने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble) के बिल्ड-अप की शुरूआत कर दी है। इस इवेंट के बिल्ड-अप के दौरान ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने पूर्व चैंपियन पर जबरदस्त हमला कर दिया था। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि सैमी ज़ेन (Sami Zayn) हैं। खुद पर हुए हमले के बाद उन्होंने WWE से बड़ी मांग की थी।

ऐसा लग रहा है कि अब WWE ने भी उनकी मांग स्वीकार कर ली है। कुछ महीने पहले केविन ओवेंस से अलग होने के बाद सैमी ज़ेन ने Raw में सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में काम करना शुरू किया था। Raw के आखिरी एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने ज़ेन को हराया था। इसके बाद ड्रू ने बैकस्टेज सैमी पर अटैक करके उनकी हालत काफी खराब कर दी थी। इस चीज़ के जरिए शायद सैमी को टीवी से हटा दिया गया है। Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र ने हाल ही में सैमी ज़ेन को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा-

"ऐसा लग रहा है कि वो मैकइंटायर और जेन के साथ इंजरी एंगल कर रहे थे जहां मैकइंटायर ने जेन के चोटिल घुटने पर स्टॉम्प किया था। मैं अभी तक यह कंफर्म नहीं कर पाया हूं कि इस वजह से ज़ेन कुछ वक्त ब्रेक पर रहेंगे या नहीं। हालांकि, यह जानता हूं कि उन्होंने छुट्टी की मांग की थी और उन्हें इसकी इजाजत मिल गई थी लेकिन पता नहीं चल पाया है कि उनकी छुट्टी की शुरूआत कब से होगी। उन्हें 28 दिसंबर को लावल, क्यूबेक में होने जा रहे शो के लिए शेड्यूल नहीं किया गया है जिसे वो आमतौर पर उनके इर्द-गिर्द बिल्ड करते। अभी भी यह संभव है कि वो उन्हें उस शो का हिस्सा बना सकते हैं।"

Sami Zayn ने WWE में अपना आखिरी बड़ा सिंगल्स मैच कब लड़ा था?

youtube-cover

सैमी ज़ेन ने अपना आखिरी बड़ा सिंगल्स मैच 6 नंवबर 2023 को हुए Raw के एपिसोड में लड़ा था। Raw के इस एपिसोड में उन्हें सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिला था। सैमी से इस मुकाबले में जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली थी और वो रॉलिंस को हराने के काफी करीब आ गए थे। हालांकि, अंत में सैथ ने किसी तरह ज़ेन को पिन करते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था।