WWE Raw में धमाकेदार जीत के बाद Drew Mcintyre ने मचाया तहलका, पूर्व चैंपियन पर खतरनाक हमला करते हुए की हालत खराब

WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर का खतरनाक रूप देखने को मिला
WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर का खतरनाक रूप देखने को मिला

Raw: WWE Raw में इस हफ्ते सैमी ज़ेन (Sami Zayn) को ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिला। पिछले हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बैकस्टेज हुए मुलाकात के बाद इस मैच को सेटअप किया गया था। हालांकि, सैमी को ड्रू के खिलाफ मैच लड़ना भारी पड़ गया। उन्होंने मुकाबले में ज़ेन को ना केवल हराया बल्कि मैच के बाद तहलका मचाते हुए बेबीफेस सुपरस्टार की हालत काफी खराब कर दी।

ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते Raw की शुरूआत करते हुए सीएम पंक का मजाक उड़ाया था। जल्द ही, सैमी ज़ेन ने सैगमेंट में दखल देकर मैकइंटायर पर तंज कसा था। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच की शुरूआत हो गई थी। पूर्व टैग टीम चैंपियन ने इस मैच में स्कॉटिश वॉरियर को कड़ी टक्कर दी लेकिन इस दौरान उन्हें पैर में चोट लग गई।

हील सुपरस्टार ने इसका पूरा फायदा उठाया और उन्होंने सैमी ज़ेन को क्लेमोर किक देते हुए मैच जीत लिया। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर ने बैकस्टेज ज़ेन पर एक बार फिर खतरनाक हमला करते हुए उनके चोटिल पैर को टारगेट किया। इस दौरान मैकइंटायर ने कहा कि वो बिल्कुल भी ज़ेन जैसे नहीं हैं और सैमी की अपनी गलती की वजह से यह हालत हुई है। जल्द ही, ऑफिशियल्स वहां बेबीफेस सुपरस्टार को बचाने आ गए लेकिन तब तक ड्रू उन्हें काफी चोट पहुंचा चुके थे।

Drew Mcintyre ने WWE Raw में Sami Zayn के अलावा Seth Rollins और Jey Uso पर भी अटैक किया था

इस हफ्ते WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर द्वारा सैमी ज़ेन पर किया हमला काफी खतरनाक था। यही कारण है कि सैमी इस हमले की वजह से लंबे वक्त के लिए WWE टीवी से दूर रह सकते हैं। अगर ऐसा है तो ज़ेन की मेंस Royal Rumble मैच के जरिए वापसी कराना सही रहेगा। सैमी ज़ेन के अलावा जे उसो और सैथ रॉलिंस भी इस हफ्ते Raw में मैकइंटायर के हमले का शिकार बने थे

बता दें, सैथ रॉलिंस ने मेन इवेंट में जे उसो को हराकर अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल रिटेन किया था। इसके बाद स्कॉटिश वॉरियर ने रिंगसाइड पर जे को क्लेमोर किक हिट करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। जल्द ही, सैथ ने ड्रू मैकइंटायर पर डाइव लगा दी लेकिन ड्रू ने उनकी हालत भी खराब कर दी। इसके बाद हील सुपरस्टार ने पूर्व ब्लडलाइन मेंबर को टेबल पर पटककर शो का अंत कर दिया।