Create
Notifications

Roman Reigns के दुश्मन के WWE Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने को लेकर फेमस Superstar ने जताई नाराजगी, खड़े किये सवाल

मेंस WWE Money in the bank 2022 लैडर मैच में 6 सुपरस्टार्स जगह बना चुके हैं
मेंस WWE Money in the bank 2022 लैडर मैच में 6 सुपरस्टार्स जगह बना चुके हैं
Subham Pal

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) ने हाल ही में सवाल किया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच में हारने के बावजूद भी रिडल (Riddle) को इस साल मेंस मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच में क्यों शामिल किया गया। बता दें, रिडल को कुछ हफ्ते पहले स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था।

"The honorary uce would never, NEVER, cash in on @WWERomanReigns." 🤔@SamiZayn #SmackDown https://t.co/D5mypsYbvV

यह मैच हारने की वजह से रिडल इस मैच की शर्त के अनुसार रोमन रेंस के चैंपियन रहते वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चुनौती नहीं दे सकते थे। WWE The Bump पर इसी चीज़ का जिक्र करते हुए सैमी जेन ने पूछा कि रिडल को मेंस लैडर मैच में क्यों जगह दी गई। बता दें, रिडल ने इस हफ्ते Raw में हुए लास्ट चांस बैटल रॉयल मैच को जीतकर इस साल मेंस MITB लैडर मैच में जगह बनाई है।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन भी इस साल मेंस Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा हैं

.@SamiZayn says #TheBloodline can rest easy if he wins the #MITB contract. He's not looking to disrupt the order of things. #WWETheBump https://t.co/sqGCVJ5PGX

सैमी जेन ने WWE SmackDown के एक एपिसोड के दौरान शिंस्के नाकामुरा को हराते हुए मेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाई थी। अगर वो यह मैच जीतकर ब्रीफकेस हासिल कर लेते हैं तो उनके पास रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने का मौका होगा। अगर मेंस MITB लैडर मैच की बात की जाए तो इस मैच में अभी तक सैमी जेन और रिडल के अलावा ड्रू मैकइंटायर, शेमस, ओमोस और सैथ रॉलिंस जगह बना चुके हैं।

वहीं, इस मैच के लिए आखिरी सुपरस्टार के नाम का ऐलान किया जाना अभी बाकी है। सैमी जेन ने SmackDown में खुलासा किया था कि अगर वो MITB विजेता बनते हैं तो अपने कॉन्ट्रैक्ट को रोमन रेंस के खिलाफ कैश इन नहीं करेंगे। इसके साथ ही सैमी जेन ने यह भी कहा कि वो अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कैश इन करने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि सैमी को उम्मीद है कि ब्रॉक लैसनर इस साल SummerSlam में रोमन रेंस को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बनेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...