Create
Notifications

WWE के फेमस सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर के ऊपर उनकी जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया 

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर का दबदबा देखने को मिल रहा है
WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर का दबदबा देखने को मिल रहा है
मयंक मेहता

WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है। जेन ने कहा है कि ब्रॉक लैसनर उनकी जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं। पूर्व आईसी चैंपियन और फेमस सुपरस्टार ने ट्वीट करते हुए बीस्ट ब्रॉक लैसनर के लिए यह बात बोली है।

This man is ruining my life. https://t.co/ptoe8LIBhU

सैमी जेन ने कुछ हफ्ते पहले SmackDown में बैटल रॉयल मैच जीता था और वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नए नंबर 1 कंटेंडर बन गए थे। हालांकि पिछले हफ्ते हुए SmackDown के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने सैमी जेन के ऊपर इस तरह दबाव बनाया कि उन्हें SmackDown में ही रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ना पड़ा।

मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबले से पहले ब्रॉक लैसनर ने अपना गुस्सा सैमी जेन के ऊपर निकाला और उन्हें पहले सुपलेक्स सिटी की सैर कराई। इसके बाद जेन को जबरदस्त F5 देते हुए उनकी हालत को खराब कर दिया। सैमी जेन मैच के लिए फिट ही नहीं थे और रोमन रेंस ने इसका फायदा उठाते हुए जेन को सिर्फ 18 सैकेंड में हराते हुए इस मैच को जीत लिया।

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में भी ब्रॉक लैसनर ने की सैमी जेन की बुरी हालत

सैमी जेन ने SmackDown के हालिया एपिसोड की शुरुआत की थी और इस बीच उन्होंने कहा था कि लैसनर ने उन्हें धोखा दिया। इस सैगमेंट के दौरान पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर भी शामिल हुए। लैसनर काफी अच्छे से बर्ताव कर रहे थे, लेकिन पॉल हेमन ने उन्हें इस तरह गुस्सा दिलाया कि वो अपने पुराने रूप में आ गए।

.@SamiZayn: toughest man in WWE history🙄#SmackDown https://t.co/3X6LMg2Vql

ब्रॉक लैसनर ने पहले सैमी जेन के नर्स पर अटैक किया और फिर सैमी जेन को अपना निशाना बनाया। लैसनर ने एक बार फिर सैमी जेन को जबरदस्त F5 देते हुए उनकी हालत को काफी ज्यादा खराब कर दिया। इसी वजह से परेशान होकर सैमी जेन को ब्रॉक लैसनर के लिए यह लिखना पड़ गया कि बीस्ट ने उनकी जिंदगी को खराब कर दिया।

आपको बता दें कि WWE का अगला पीपीवी Day 1 होने वाला है और इसमें रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर चैलेंज करने वाले हैं। हालांकि निश्चित ही सैमी जेन के साथ जो कुछ भी पिछले कुछ हफ्तों में हुआ है इसका बदला वो लैसनर से जरूर लेना चाहेंगे। लैसनर को अगर जेन के कारण हार का सामना करना पड़ता है तो स्टोरीलाइन में काफी जबरदस्त ट्विस्ट आने की उम्मीद है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...