Create

"मैं कहीं अकेला नहीं जाता हूं" - Roman Reigns के साथी ने Raw में पूर्व WWE चैंपियन पर हमला करने की दी धमकी 

सैमी जेन, जे उसो और रोमन रेंस
सैमी जेन, जे उसो और रोमन रेंस

Sami Zayn & Aj Styles: WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) को पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में द ब्लडलाइन में Honorary Uce के रूप में ऑफिशियली शामिल किया गया था। इस चीज़ को लेकर पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने सोशल मीडिया के जरिए सैमी पर निशाना साधा है। इसके जवाब में अब सैमी जेन ने स्टाइल्स पर हमला करने की धमकी दी है।

Roman Reigns GIFTED me the HONORARY UCE T-shirt (now available at @WWEShop & selling like crazy, from what I hear)Disrespect the shirt = disrespect The Bloodline. Might just come to Raw on Monday to sort this out.Oh, and I don’t travel alone. Pack your bags uce. @WWESoloSikoa twitter.com/ajstylesorg/st…

बता दें, रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते SmackDown में सैमी जेन को Honorary Uce की टी-शर्ट देकर द ब्लडलाइन में उनके योगदान को एकनॉलेज किया था। एजे स्टाइल्स को यही चीज़ पसंद नहीं आई और उन्होंने सैमी जेन पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल लोग एक टी-शर्ट के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। इसके जवाब में सैमी जेन ने कहा-

"रोमन रेंस ने मुझे Honorary Uce की टी-शर्ट गिफ्ट की। टी-शर्ट का अपमान करने का मतलब द ब्लडलाइन का अपमान है। मैं चीज़ों को सुलझाने के लिए इस हफ्ते Raw में आ सकता हूं। और, मैं कहीं अकेला नहीं जाता हूं। अपने बैग पैक कर लो सोलो सिकोआ।"

द ब्लडलाइन इस वक्त WWE की सबसे डोमिनेंट फैक्शन है

दो साल पहले रोमन रेंस के कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार के रूप में स्थापित होने के बाद द ब्लडलाइन WWE की सबसे डोमिनेंट फैक्शन बनकर उभरी। साल 2020 में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ टीम बनाई थी और इसके बाद जिमी और जे उसो को द ब्लडलाइन में शामिल किया था। पिछले कुछ महीनों से सैमी जेन द ब्लडलाइन में शामिल होने की कोशिश कर रहे थे और आखिरकार सैमी को Honorary Uce के रूप में इस फैक्शन में आधिकारिक रूप से शामिल किया जा चुका है।

बता दें, Clash at the Castle में सोलो सिकोआ ने रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच जीतने में मदद करके द ब्लडलाइन में जगह बनाई थी। भले ही, द ब्लडलाइन इस वक्त WWE की सबसे डोमिनेंट फैक्शन है लेकिन इस फैक्शन में जे उसो और सैमी जेन के बीच टेंशन पैदा हो चुकी है। यह देखना रोचक होगा कि सैमी जेन का द ब्लडलाइन में भविष्य क्या होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment