Create
Notifications

The Bloodline मेंबर ने WWE Superstar Brock Lesnar को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, खुद की बीस्ट से की तुलना 

पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर की वापसी हो चुकी है
पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर की वापसी हो चुकी है
reaction-emoji
Subham Pal

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार और द ब्लडलाइन मेंबर सैमी जेन (Sami Zayn) ने हाल ही में 'बीस्ट' ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को खास अंदाज में बर्थडे विश किया। बता दें, सैमी जेन और ब्रॉक लैसनर का बर्थडे एक ही दिन यानि 12 जुलाई को आता है। ये दोनों सुपरस्टार्स कई महीने पहले टेलीविजन पर साथ मिलकर काम करते हुए दिखाई दिए थे और स्मैकडाउन (SmackDown) में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कुछ मनोरंजक सैगमेंट्स भी देखने को मिले थे।

Just 2 Canadian Alpha Males, sharing the same birthday, letting you all know that I am doubling all your donations to SamiForSyria.com today up to $20k. The Beast (probably) wants you to donate now. https://t.co/IAtubUdQvs

सैमी जेन ने हाल ही में ट्विटर पर ब्रॉक लैसनर के साथ खुद की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बीस्ट को बर्थडे विश किया। सैमी ने यह फोटो पोस्ट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा-

"दो कनैडियन अल्फा मेल एक ही बर्थडे को शेयर कर रहे हैं। मैं आपको बताना चाहूंगा कि मैंने सैमी फोर सीरिया के लिए डोनेशन दुगना करके 20 हजार डॉलर तक कर दिया है। बीस्ट शायद आपको डोनेट करते हुए देखना चाहेंगे।"

देखा जाए तो सैमी जेन ने खुद को 'कनैडियन अल्फा मेल' कहकर एक तरह से ब्रॉक लैसनर से अपनी तुलना की है।

सैमी जेन WWE में ब्रॉक लैसनर के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बात कर चुके हैं

WWE टेलीविजन पर सैमी जेन और ब्रॉक लैसनर के बीच सैगमेंट्स ना केवल काफी मनोरंजक थे बल्कि फैंस से भी इन सैगमेंट्स को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 3 बार के आईसी चैंपियन सैमी जेन ने New York Post से बात करते हुए ब्रॉक लैसनर के कॉमिक टाइमिंग की काफी तारीफ की। ब्रॉक लैसनर ने कई सालों तक पॉल हेमन के साथ मिलकर खतरनाक हील का किरदार निभाया था और सैमी ने यह बात मानी कि उन्हें ब्रॉक लैसनर का नया रूप देखने की आशा नहीं थी।

सैमी जेन ने यह बात भी स्वीकार की कि ब्रॉक लैसनर को नए रूप में देखकर दूसरों की तरह वो भी चौंक गए थे। अगर ब्रॉक लैसनर की बात की जाए तो वो अगले इवेंट SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच का हिस्सा हैं और लैसनर के पास यह मैच जीतकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने का मौका होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...