"आपने गलत व्यक्ति से पूछा, मैं हमेशा आपके लिए उपलब्ध हूं"- WWE Superstar ने Roman Reigns के साथी को दिया खास मैसेज

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के साथी को बताया गलत
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के साथी को बताया गलत

Roman Reigns & Santos Escobar: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी धमाल से भरा हुआ था। शो की शुरुआत और अंत में जिमी उसो (Jimmy Uso), सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और पॉल हेमन (Paul Heyman) टीवी पर नज़र आए थे। इस शो का अंत उनके मुताबिक नहीं था बल्कि एक अन्य चीज भी उनके मुताबिक नहीं हुई थी।

जिमी और सोलो मेन इवेंट में एक टैग टीम मैच का हिस्सा थे। इस मैच की घोषणा SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने शो की शुरुआत में की थी। यह एक सिक्स मैन टैग टीम मैच था लेकिन जिमी और सोलो के पास एक मुश्किल थी कि उनके पास तीसरा पार्टनर नहीं था। पॉल हेमन ने पूरे शो में कई रेसलर्स को मैच का हिस्सा बनने का न्योता दिया लेकिन उनका प्रयास कामयाब नहीं हुआ।

कार्लिटो ने कहा कि वह सिर्फ तब किसी मैच का हिस्सा होंगे, जब सैंटोस इस्कोबार भी उसमें शामिल होंगे। वहीं बॉबी लैश्ले ने पॉल से कहा कि वह सिर्फ रोमन रेंस के साथ चैंपियनशिप वाले मैच का हिस्सा बनना चाहेंगे। प्रिटी डेडली ने भी मैच में शामिल होने की इच्छा जाहिर की लेकिन मैच में सिर्फ एक ही इंसान शामिल हो सकता था। इसकी वजह से एक हैंडीकैप मैच देखने को मिला जिसमें जिमी और सोलो को अपने विरोधियों एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट के हाथों हार का सामना करना पड़ा

शो के बाद सैंटोस इस्कोबार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए पॉल हेमन से कहा है कि वह गलत लैटिनो के पास गए थे। उनका इशारा कार्लिटो की तरफ था। सैंटोस ने बताया किया कि वह पॉल के लिए हमेशा उपलब्ध हैं और आगे उनकी मदद करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने लिखा

"वाइजमैन, आपने गलत लैटिनो से पूछा। सैंटोस अगली बार आपका साथ जरूर देंगे। पॉल हेमन, मैं आपके लिए हमेशा ही उपलब्ध हूं।"

आप सैंटोस इस्कोबार की सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार Santos Escobar आने वाले समय में Roman Reigns से लड़ना चाहते हैं

सैंटोस इस्कोबार, रोमन रेंस के साथ लड़ना चाहते हैं। उन्होंने यह विचार Wrestling With Freddie नाम के पॉडकास्ट में साझा किए। यह देखना होगा कि वह कब अपनी फैमिलिया वाली इस कहानी को खत्म करके इस सपने को पूरा कर पाते हैं।