WWE SmackDown में Roman Reigns के भाइयों को पीट-पीटकर किया गया हाल बेहाल, ट्राइबल चीफ को दिया बड़ा झटका?

wwe smackdown main event triple powerbomb
WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस के भाइयों की हुई हार

WWE: WWE SmackDown के जनरल मैनेजर ने शो के मेन इवेंट के लिए 6-मैन टैग टीम मैच का ऐलान किया था, लेकिन रोमन रेंस (Roman Reigns) के मौजूद ना रहने के कारण मेन इवेंट में जिमी उसो (Jimmy Uso) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और एलए नाइट (LA Knight) की टीम का सामना किया।

मैच शुरू होने से पहले ही सोलो सिकोआ और जिमी उसो ने रैंडी ऑर्टन पर हमला कर दिया था। एजे स्टाइल्स और एलए नाइट एक ही टीम में होते हुए भी बहस करते हुए दिखाई दिए, लेकिन जिमी ने मेगास्टार पर हमला कर दिया। इस बीच स्टाइल्स और नाइट ने एकसाथ आकर पहले जिमी उसो और एक अन्य मौके पर सोलो सिकोआ का भी बुरा हाल किया।

मैच के अंतिम क्षणों में रैंडी ऑर्टन दोबारा बाहर आए और द ब्लडलाइन के दोनों मेंबर्स को बुरी तरह पीटा। मुकाबले का अंत तब हुआ जब जिमी उसो ने द वाइपर को सुपर किक लगाई, लेकिन अगले ही पल ऑर्टन ने RKO लगाने के बाद जिमी को पिन किया और अपनी टीम को जीत दिलाई।

मैच के बाद सिकोआ ने ऑर्टन पर हमला कर दिया और उसके बाद ऑर्टन, स्टाइल्स और नाइट ने मिलकर रोमन रेंस के भाइयों को बुरी तरह पीटा। इस बीच ऑर्टन और स्टाइल्स ने सोलो सिकोआ को नाइट के कंधों पर रखा, जिन्होंने द शील्ड के अंदाज में सिकोआ को कमेंट्री टेबल पर पावरबॉम्ब लगाया। इस सैगमेंट के अंतिम क्षणों में पॉल हेमन को रोमन रेंस से बात करते देखा गया

WWE Royal Rumble 2024 में होने वाले फैटल-4-वे चैंपियनशिप मैच के लिए अगले हफ्ते होगा कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट

निक एल्डिस ने पिछले हफ्ते ऐलान किया था कि Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस को रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स के खिलाफ फैटल-4-वे मैच में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान बताया गया कि Royal Rumble 2024 में होने वाले इस फैटल-4-वे चैंपियनशिप मैच के लिए अगले हफ्ते कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट करवाया जाएगा। इस कारण देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस अगले हफ्ते मौजूदा स्थिति पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।