"टीवी तुड़वाने के लिए", 38 साल के WWE Superstar ने World Cup 2023 में भारत द्वारा पाकिस्तान को बुरी तरह हराने के बाद दी मजेदार प्रतिक्रिया

WWE
WWE सुपरस्टार ने भारतीय टीम की जीत के बाद क्या कहा?

WWE: भारत ने हाल ही में पाकिस्तान को क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup 2023) मैच में बुरी तरह हराया। अब भारत की धमाकेदार जीत के बाद WWE में काम कर रहे भारतीय सुपरस्टार सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) ने ना सिर्फ टीम को बधाई दी है, बल्कि मजेदार प्रतिकिया भी दी है।

14 अक्टूबर को अहमदाबाद में भारत-पाकिस्तान मुकाबला खेला गया, जिसमें पाकिस्तान की टीम भारत के आगे टिक ही नहीं पाई और पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 191 रनों पर ढेर हो गई। अंत में भारत ने 7 विकेट से इस मैच को जीत लिया। 38 साल के सुपरस्टार सौरव गुर्जर ने भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा,

"भारत को जीत की बधाई। पाकिस्तान के टीवी तुड़वाने के लिए।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम आजतक भारत को वर्ल्ड कप में नहीं हरा पाई है। दोनों टीमों के बीच अभी तक 8 मुकाबले खेले गए हैं और सभी मैचों में जीत भारत की ही हुई है। इस बीच पाकिस्तान के फैंस को अक्सर टीम की हार के बाद टीवी तोड़ते हुए देखा गया है और WWE सुपरस्टार ने भी यहां उसी का जिक्र करते हुए मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

WWE में काफी समय से एक्शन में दिखाई नहीं दिए हैं भारतीय सुपरस्टार Saurav Gurjar

सौरव गुर्जर ने इसी साल मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया था। वो इंडस शेर टीम का हिस्सा हैं, जहां उनके साथ वीर महान और जिंदर महल भी हैं। इन तीनों ने एक समय धमाकेदार शुरुआत की थी और एक के बाद एक कई सुपरस्टार्स को शिकस्त देते हुए अपना दबदबा बनाया था, लेकिन पिछले कुछ समय से लाइव टीवी पर यह दिखाई ही नहीं दिए हैं।

सौरव गुर्जर ने WWE टीवी पर अपना आखिरी मुकाबला जून 2023 में लड़ा था। यहां उन्होंने वीर महान के साथ मिलकर सेड्रिक एलेक्जेंडर और शैल्टन बेंजामिन को शिकस्त दी थी। इसके बाद से ही WWE Raw में उनका कोई मैच नहीं हुआ है, लेकिन वो जरूर पिछले महीने भारत में हुए Superstar Spectacle का हिस्सा बने थे। यहां पर वीर, सांगा और महल को ड्रू मैकइंटायर, केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

मौजूदा समय में जरूर सौरव गुर्जर एक्शन में दिखाई नहीं दे रहे हैं, लेकिन वो पूरी मेहनत करते हुए खुद को तैयार करने में लगे हुए हैं। वो लगातार सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। देखना होगा कि आखिर कबतक उनकी एक बार फिर टीवी पर वापसी देखने को मिलेगी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now