"मैं Roman Reigns से काफी ज्यादा बेहतर हूं" - WWE के दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE के दिग्गज ने खुद को रोमन रेंस से बेहतर बताया है
WWE के दिग्गज ने खुद को रोमन रेंस से बेहतर बताया है

WWE में काफी समय से रोमन रेंस (Roman Reigns) को सबसे बड़े सुपरस्टार का दर्जा प्राप्त रहा है। पिछले करीब 2 सालों से कंपनी का टॉप टाइटल उनके पास है, इसलिए कई दिग्गज सुपरस्टार्स ने उन्हें अपना निशाना बनाया हुआ है। अब सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने दावा किया है कि वो ट्राइबल चीफ से काफी बेहतर हैं।

द शील्ड के पूर्व मेंबर्स पहले भी एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में उतर चुके हैं और बड़े मैचों की बात करें तो रॉलिंस, रोमन से बेहतर नजर आए हैं। इनमें उनकी WrestleMania 31 और Money in the Bank 2016 की जीत सबसे यादगार रही थीं।

The New York Post के ट्विटर हैंडल पर हाल ही में एक आर्टिकल को शेयर किया गया, जिसका टाइटल दिया गया कि सैथ रॉलिंस इस समय WWE में अपने करियर के चरम पर हैं और शायद वो रोमन रेंस से भी बेहतर हैं। रॉलिंस ने इसके जवाब में लिखा कि इस हेडिंग में से "शायद" को तुरंत हटाया जाए।

रॉलिंस के बढ़े हुए आत्मविश्वास का कारण उनका रोमन रेंस के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड भी हो सकता है। उनकी अभी तक की आखिरी भिड़ंत 2022 Royal Rumble में हुई, जिसमें सैथ रॉलिंस को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए विजेता घोषित किया गया था। इस परिणाम की वजह से उनके बीच रिमैच की संभावनाएं भी बनी हुई हैं।

WWE फैंस रोमन रेंस बनाम सैथ रॉलिंस मैच देखना चाहते हैं

काफी संख्या में फैंस ने इस बात पर सहमति जताई है कि सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस से बेहतर हैं। कुछ फैंस ने उनसे रोमन रेंस को हराकर इस बात को सच साबित करने की मांग भी की। चूंकि रॉलिंस इस साल Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा हैं और ब्रॉक लैसनर SummerSlam में रोमन रेंस को चैलेंज करने वाले हैं, इसलिए काफी लोग WrestleMania 31 के सीन को दोबारा देखे जाने की उम्मीद करने लगे हैं।

"ये स्पॉइलर है।"

"तुम भागना बंद करो और SmackDown पर आओ।"

"ये इस सदी की सबसे बड़ी चोरी है।"

"इस फ्यूड को दोबारा शुरू कीजिए।"

"खुद को साबित करो कि तुम ही किंग हो।"

"मुझे खेद है कि यहां आपका ज्यादा सम्मान नहीं किया जाता। आप WWE के सबसे बेस्ट रेसलर हैं।"

ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के मैच को बुक करती है या नहीं। अगर हां, तो इसके लिए Survivor Series सबसे आदर्श इवेंट साबित हो सकता है, क्योंकि उस इवेंट में दोनों सुपरस्टार्स के WWE डेब्यू को 20 साल पूरे होने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links