Create
Notifications

"हमें John Cena और Roman Reigns जैसा बुक नहीं किया"- WWE दिग्गज ने कंपनी पर साधा निशाना

WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक हैं रॉलिंस
WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक हैं रॉलिंस
Neeraj

Seth Rollins: सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने हाल ही में ब्रे वायट (Bray Wyatt) का सामना फिर से WWE में करने को लेकर प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी टिप्पणी दी थी कि उन्हें कंपनी के चेहरे के तौर पर पुश नहीं किया गया। रॉलिंस का कहना है कि उन्हें और वायट को क्षमता होने के बावजूद जॉन सीना (John Cena) या रोमन रेंस (Roman Reigns) जैसा पुश नही दिया गया।

रॉलिंस ने यह भी बताया है कि उन दोनों के लिए खुद को WWE में अहम बनाए रखना कितना चुनौतीपूर्ण था। वायट और रॉलिंस ने लगातार अपने कैरेक्टर में काफी बड़े बदलाव किए हैं और दोनों का प्रो रेसलिंग में लक्ष्य बड़ा होता रहा है। रॉलिंस ने बताया,

"हम दोनों के बीच एक चीज कॉमन थी कि हमें कंपनी के टॉप सुपरस्टार के रूप में पुश नहीं किया जाता था। हम कभी जॉन सीना या रोमन रेंस नहीं थे। हमें अपनी पहचान बनाए रखने के लिए बदलाव करने पड़े और हमेशा कुछ नया करना पड़ा। हमेशा हमने कुछ परेशानियों का सामना किया है और इस दौरान हमारे बीच एक बेहतरीन बॉन्ड था। हम अलग दिशा और अलग चीजों में जाते थे, लेकिन अंत में हमारा कनेक्शन वहां होता था।"

youtube-cover

WWE में अपने अगले मैच को लेकर सैथ रॉलिंस ने दिया था बड़ा बयान

सैथ रॉलिंस फिलहाल रिडल के साथ स्टोरीलाइन में हैं और दोनों के बीच SummerSlam में मुकाबला होने वाला है। इस मैच से पहले रॉलिंस ने रिडल के बारे में बात की और उन्हें रैंडी ऑर्टन की नकल नहीं करने की सलाह दी है। रॉलिंस ने कहा,

"मैं जानना चाहता हूं यह इंसान कौन है। मैं जानना चाहता हूं कि रैंडी ऑर्टन का भाई बनने के अलावा वह कौन है। उन्हें यहां खुद के लिए खड़ा होना चाहिए, लेकिन वह अब भी रैंडी ऑर्टन की नकल कर रहे हैं। मैं जानना चाहूंगा कि रिडल कौन है? ओरिजिनल ब्रो कौन है? मैं उनसे कुछ रियल देखना पसंद करूंगा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...