Create

"मैं रेसलिंग परिवार से भले नहीं आता हूं लेकिन मुश्किल हालात में पीठ दिखाकर घर जाने वालों में से नहीं हूं"- WWE दिग्गज ने चोटिल Superstar पर साधा निशाना

WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स

Seth Rollins: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) कंपनी में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को मिल रही सफलता से खुश नहीं हैं और उन्होंने हाल ही में ट्विटर के जरिए कोडी पर जमकर निशाना साधा। सैथ रॉलिंस कुछ वक्त पहले तक कोडी रोड्स के साथ फिउड का हिस्सा हुआ करते थे और सैथ का WrestleMania 38, WrestleMania Backlash और Hell in a Cell इवेंट में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच देखने को मिला था।

I didn’t have a last name to get my foot in the door.I don’t pack it in and go home when things get tough. I don’t take more than I give. I’m not a chosen one. I shoulder the f’n load every single time. Make everyone around me better. Overdeliver on the regular.

इन तीनों ही मैचों में सैथ रॉलिंस को हार मिली थी और ऐसा लग रहा है कि सैथ अभी भी कोडी रोड्स के साथ दुश्मनी खत्म करने के मूड में नहीं हैं। बता दें, कोडी रोड्स को हाल ही में WWE मोमेंट ऑफ द ईयर के लिए 2022 ESPY अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ऐसा लग रहा है कि सैथ रॉलिंस को यह चीज़ पसंद नहीं आई है और उन्होंने ट्विटर के जरिए कोडी रोड्स पर निशाना साधते हुए कहा-

"मैं रेसलिंग परिवार से नहीं आता हूं। हालात मुश्किल होने पर मैं पीठ दिखाकर घर जाने वालों में से नहीं हूं। मुझे अपने आप सफलता नहीं मिली। मुझे हर बार इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। मेरे आस-पास मौजूद सभी लोगों को बेहतर बनाना। मैं अपनी क्षमता से ज्यादा काम करता हूं।"

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स इस वक्त चोटिल हैं

कोडी रोड्स को इस साल Hell in a Cell से पहले टॉर्न पेक्टोरल टेंडन इंजरी हो गई थी। इसके बावजूद भी उन्होंने HIAC मैच में सैथ रॉलिंस का सामना करते हुए उन्हें हराया था। इस इवेंट के बाद Raw में कोडी रोड्स ने कहा कि अपनी चोट को ठीक करने के लिए वो लंबे वक्त के लिए ब्रेक पर जाने वाले हैं और इसी सैगमेंट के दौरान उनपर सैथ रॉलिंस ने हमला कर दिया था।

यह बात तो पक्की है कि इस वजह से कोडी रोड्स बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे और वो वापसी के बाद सैथ रॉलिंस से इस चीज़ का बदला लेना चाहेंगे। हालांकि, फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि कोडी रोड्स की WWE में कब तक वापसी हो पाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment