Create

"अगले हफ्ते मेरा 15वां टाइटल होगा"- WWE Raw में दिग्गज के खिलाफ बड़े चैंपियनशिप मैच से पहले Seth Rollins ने ठोका दावा 

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की बड़ी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की बड़ी प्रतिक्रिया
Bharat kumar

Seth Rollins: WWE Raw में अगले हफ्ते फैंस को एक बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में दोनों सुपरस्टार्स के बीच बैकस्टेज सैगमेंट हुआ था। यहां पर रॉलिंस ने लैश्ले को टाइटल के लिए चुनौती दी थी। इसके बाद WWE ने भी अगले हफ्ते के लिए मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने अगले हफ्ते होने वाले मैच को लेकर दिया खास बयान

इस मैच से पहले सैथ रॉलिंस ने बड़ी बात कह दी है। दरअसल NBC शिकागो के डिजिटल डायरेक्टर ने ट्विटर पर कहा कि उन्होंने सैथ रॉलिंस की 14 नंबर की जर्सी ली है। दरअसल सैथ रॉलिंस अभी तक WWE में 14 बार टाइटल जीत चुके हैं। इस पर सैथ रॉलिंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि अगले हफ्ते ये चैंपियनशिप्स का आंकड़ा 15 हो जाएगा। रॉलिंस ने भरोसा जताया है कि वो अगले हफ्ते लैश्ले को हराकर यूएस चैंपियनशिप हासिल करेंगे।

It’ll be 15 by next Monday night my friends. #rollinsvslashley twitter.com/mikedyce/statu…

ऐसा पहली बार होगा जब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। SummerSlam 2015 में सैथ रॉलिंस ने जॉन सीना को हराकर पहली बार अपने करियर में यूएस चैंपियनशिप हासिल की थी। रॉलिंस का ये चैंपियनशिप रन 28 दिन तक का चला था। जॉन सीना ने ही उन्हें अंत में हराया था। साल 2019 के बाद से सैथ रॉलिंस कोई भी चैंपियनशिप WWE में नहीं जीत पाए। बहुत लंबा समय उन्हें बिना टाइटल के हो गया। अब शायद अगले हफ्ते वो इसका सूखा खत्म करना चाहेंगे।

लैश्ले का चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा है। हालांकि अगले हफ्ते टाइटल में बदलाव भी देखने को मिल सकता है। लैश्ले का चैंपियनशिप रन खत्म भी हो सकता है। अगर इस मैच में किसी ने दखलअंदाजी नहीं की तो फिर सैथ रॉलिंस बाजी मार सकते हैं। हालांकि सैथ रॉलिंस को बॉबी लैश्ले के ऊपर विजय पाना आसान नहीं होगा। बॉबी लैश्ले रिंग में बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...