Create

"यह WWE इतिहास में हुए सबसे बेहतरीन मैचों में से एक था"- पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने अपने दुश्मन की तारीफ की 

पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस
पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस

Seth Rollins: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने हाल ही में अपने दुश्मन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की जमकर तारीफ की। बता दें, कोडी रोड्स ने इस साल WrestleMania में वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस का सामना किया था। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के फिउड का अंत Hell in a Cell में हुआ था। बता दें, कोडी रोड्स ने टॉर्न पेक्टोरल टेंडन इंजरी होने के बावजूद भी इस इवेंट में सैथ रॉलिंस का सामना करके उन्हें हराया था।

youtube-cover

कोडी रोड्स इस वक्त इंजरी की वजह से ब्रेक पर हैं और सैथ रॉलिंस ने WrestleMania 39 लॉन्च पार्टी पर डेनिस सैलसेडो से बात करते हुए कोडी रोड्स को चोटिल होने के बावजूद भी मैच लड़ने का क्रेडिट दिया। सैथ रॉलिंस ने कहा-

"फैंस के लिए यह विश्वास करना काफी मुश्किल था। जब उन्होंने (कोडी) जैकेट भी उतारा, लोग सोच रहे थे कि क्या यह असली है, क्या यह सचमुच होने वाला है? इसके बाद हमने WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक मैच दिया। कोडी रोड्स ने काफी अच्छा किया, मेरा मानना है कि कोडी रोड्स को मेरा एहसान चुकाना बाकी है।"

सैथ रॉलिंस ने WWE में कोडी रोड्स की वापसी के बारे में बात की

FoR tHe LoVe oF tHe GaMe https://t.co/PCPYIt0dtr

इसी इंटरव्यू के दौरान सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स के WWE में वापसी के बारे में बात की और उन्होंने कंपनी में वापसी करने के लिए कोडी रोड्स की जमकर तारीफ की। सैथ रॉलिंस ने कहा-

"मुझे लगता है कि उन्हें यहां पुराना हिसाब चुकाना बाकी है। यह उस चीज़ का हिस्सा हैं कि क्यों उन्होंने कंपनी छोड़ी थी। वो खुद को नया इंसान बनाना चाहते थे और वो अपने दम पर यह करना चाहते थे और उन्होंने ऐसा किया। उन्होंने बाहर जाकर अपना काम किया। उन्होंने मेहनत की और WWE में वापसी की और अब आप जानते हैं कि वो इस वक्त ब्रेक पर हैं। वो वापसी की तैयारी कर रहे हैं, कौन जानता है कि भविष्य में क्या होगा।"

WWE ने जून में ऐलान किया था कि कोडी रोड्स की अगले साल ही टेलीविजन पर वापसी देखने को मिल पाएगी और आने वाले समय में ही पता चल पाएगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment