"वो मेरे लिए गुरु रहे हैं"- पूर्व WWE चैंपियन ने रेसलिंग दिग्गज की जमकर तारीफ करते हुए दिया बड़ा बयान

सैथ रॉलिंस ने जेमी नोबल को बताया अपना मेंटर
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने जेमी नोबल को बताया अपना मेंटर

Seth Rollins and Jamie Noble: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जेमी नोबल (Jamie Noble) की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि जेमी का पैशन और रेसलिंग को लेकर कमिटमेंट तारीफ के लायक है।

बता दें कि जेमी नोबल ने हाल ही में अपने होमटाउन वेस्ट वर्जिनिया में आखिरी मुकाबला लड़ा है। इस लाइव इवेंट में उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स के साथ मिलकर सोलो सिकोआ, सैमी ज़ेन और द उसोज़ को टैग टीम मैच में मात दी थी।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने की जेमी नोबल की तारीफ

हाल ही में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने WWE यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने जेमी नोबल की काफी ज्यादा तारीफ की है। बता दें कि 2015 में सैथ रॉलिंस ने जेमी नोबल के साथ काफी ज्यादा वर्क किया है। इस दौरान वो उनके गार्ड के रूप में नज़र आते थे।

youtube-cover

जेमी नोबल की तारीफ करते हुए WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने कहा,

"जेमी नोबल इस जनरेशन के उन हीरोज में से एक हैं, जिनकी ज्यादा बात नहीं होती है। अगर आप उनके WWE रन को देखेंगे, तो आपको पता चलेगा कि उन्होंने सबकुछ किया है। वो मेरे लिए गुरु (मेंटर) रहे हैं। वो मेरे लिए स्कीन पर पार्टनर रहें हैं। वो मेरे लिए दुश्मन भी रहे हैं। उनसे ज्यादा इस इंडस्ट्री को कोई और प्यार नहीं करता है। उन्होंने इसके लिए अपनी पूरी लाइफ दी है। वो सच में शानदार रहे हैं। इसके अलावा मुझे लगता है कि वो काफी ज्यादा अंडररेटेड हैं।"

वहीं, जेमी नोबल के रिटायरमेंट को लेकर सैथ रॉलिंस ने बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि जेमी नोबल कभी भी रिटायर नहीं हो सकते हैं और फ्यूचर में वो जरूर वापसी करेंगे। बता दें कि जेमी नोबल ने 2009 में ही इन-रिंग रिटायरमेंट ले लिया था। इसके बाद से वो WWE में बैकस्टेज प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे थे, जहां पर उनका काम Raw और SmackDown के मैचों को बुक करना रहता था। हालांकि, 2014-15 के दौरान भी वो एक्शन में नज़र आए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now