"John Cena से मैंने काफी कुछ सीखा है" - WWE दिग्गज की पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने की जमकर तारीफ 

सैथ रॉलिंस ने की जॉन सीना की जमकर तारीफ
सैथ रॉलिंस ने की जॉन सीना की जमकर तारीफ

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena) की जमकर तारीफ की है और कहा है कि उन्होंने सीना से काफी कुछ सीखा है। सीना लगभग 20 सालों से WWE का हिस्सा हैं और तमाम बड़े नामों के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं। रॉलिंस के खिलाफ भी उनके कई मैच हो चुके हैं और यही कारण है कि दोनों के बीच अच्छी राइवलरी है। सीना के 20 साल पूरे होने पर एक प्रमोशनल वीडियो में बात करते हुए रॉलिंस ने कहा कि सीना ने उन्हें काफी कुछ सिखाया है।

रॉलिंस ने कहा, जॉन और मैंने साथ में काफी काम किया है। बड़े मैच के सुपरस्टार जॉन ने कई बार मुझे लिमिट से बाहर पहुंचाया है और उन्होंने दिखाया है कि मेन इवेंट स्टार बनने के लिए किस चीज की जरूरत होती है।

youtube-cover

WWE में जॉन सीना को हराकर डबल चैंपियन बने थे रॉलिंस

भले ही सीना तमाम दिग्गजों के खिलाफ रेसलिंग कर चुके हैं, लेकिन पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ उनकी राइवलरी काफी शानदार रही थी। रॉलिंस और सीना के बीच होने वाले हर मुकाबले का फायदा रॉलिंस को मिला है। 2012 में सबसे पहले सीना-रॉलिंस का आमना-सामना हुआ था। उस दौरान शील्ड ने सीना और रायबैक पर अटैक किया था।

दोनों के बीच सबसे बड़ा मुकाबला SummerSlam 2015 में हुआ था जब रॉलिंस ने टाइटल बनाम टाइटल मुकाबले में सीना को हराया था। मैच जीतकर वह WWE और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन दोनों बने थे।

youtube-cover

सैथ रॉलिंस फिलहाल कोडी रोड्स के साथ फिउड में हैं और इस फिउड में रोड्स का दबदबा देखने को मिला है। Hell in a Cell में दोनों की एक बार फिर से भिड़ंत होने वाली है। पिछले साल रोमन रेंस के खिलाफ हारने के बाद से जॉन सीना रिंग में दिखाई नहीं दिए हैं। इसी महीने सीना के WWE में 20 साल पूरे होने वाले हैं और ऐसे में उनकी वापसी की उम्मीद की जा सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।