WWE दिग्गज Triple H के मौजूदा रोस्टर में फेवरेट Superstar का नाम हुआ लीक, पूर्व दुश्मन को देंगे बड़ा पुश?

Ujjaval
WWE दिग्गज ट्रिपल एच के पसंदीदा सुपरस्टार को लेकर अपडेट
WWE दिग्गज ट्रिपल एच के पसंदीदा सुपरस्टार को लेकर अपडेट

Seth Rollins: WWE का क्रिएटिव कंट्रोल इस समय ट्रिपल एच (Triple H) के हाथ में है। वो कंपनी को अपने कंधों पर संभाल रहे हैं और सभी बड़े निर्णय उनके हाथ में हैं। उन्होंने WWE में कंट्रोल में आने के बाद कई बड़े बदलाव किए हैं। कई फैंस के मन में लंबे समय से सवाल था कि मौजूदा रोस्टर में ट्रिपल एच का सबसे पसंदीदा सुपरस्टार कौन हैं। इसी चीज़ को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है, जिसमें सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को ट्रिपल एच का पसंदीदा रेसलर बताया जा रहा है।

Boozer666 की Wrestling News.Co पर आई हालिया रिपोर्ट के अनुसार सैथ रॉलिंस इस समय ट्रिपल एच के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार्स की लिस्ट में टॉप पर हैं। असल में उन्हें द गेम का "Number One Guy" माना जा रहा है। बड़ी बात यह है कि अभी भले ही सैथ वर्ल्ड चैंपियन नहीं हैं, लेकिन उन्हें अन्य रेसलर्स के मुकाबले आगे रखा गया है।

आपको बता दें कि सैथ रॉलिंस और ट्रिपल एच के रिश्ते काफी अच्छे हैं। द गेम NXT से सैथ के काम के फैन रहे हैं और इसी बीच उन्होंने टॉप स्टार की तरह पुश भी मिला। द आर्किटेक्ट और ट्रिपल एच ने टीवी पर भी साथ काम किया है और वो एक-दूसरे के खिलाफ भी नज़र आ चुके हैं। यह चीज़ साफ है कि ट्रिपल एच के नेतृत्व में सैथ को जरूर बड़ा पुश मिलने वाला है।

Triple H के फेवरेट Superstar Seth Rollins WWE में काफी ज्यादा सफल रहे हैं

सैथ रॉलिंस ने अपने WWE रन के दौरान टैग टीम, इंटरकॉन्टिनेंटल और यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल पर कब्जा किया हुआ है। इसके अलावा रॉलिंस यूनिवर्सल और WWE चैंपियन भी रहे हैं। हालांकि, पिछले कुछ सालों से वो टॉप पर अपना नाम स्थापित करने में असफल रहे हैं। Night of Champion 2023 में सैथ रॉलिंस के पास वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का मौका होगा। वो इस टाइटल के लिए चल रहे टूर्नामेंट के फाइनल में एजे स्टाइल्स से भिड़ने वाले हैं। देखना होगा कि दोनों में से किस सुपरस्टार को जीत मिलती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now