Create

WWE SmackDown में जॉन सीना के प्रोमो को लेकर पूर्व चैंपियन का बड़ा बयान, कहा "रोमन रेंस मुझे बर्बाद नहीं कर सकते"

WWE SmackDown में अपने प्रोमो सेगमेंट के दौरान आमने सामने रोमन रेंस और जॉन सीना
WWE SmackDown में अपने प्रोमो सेगमेंट के दौरान आमने सामने रोमन रेंस और जॉन सीना

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और जॉन सीना (John Cena) ने एक दूसरे पर शब्दों के माध्यम से अटैक करने का प्रयास किया। इस प्रयास में सीना ने रेंस पर ये इल्जाम लगाया कि उनके कारण सैथ रॉलिंस को काफी नुकसान हुआ है।

ये बात थोड़ा हैरान करने वाली है क्योंकि सैथ रॉलिंस ने 2014 में द शील्ड को धोखा दिया था और उसके बाद से वो एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर ही काम कर रहे हैं। 2012 में सैथ ने Survivor Series इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी और वो उस समय रायबैक, सीएम पंक और जॉन सीना के बीच में WWE चैंपियनशिप के लिए हो रहे मैच में रायबैक पर अटैक करने में सफल रहे थे।

इसकी वजह से सीएम पंक टाइटल को रिटेन करने में कामयाब रहे थे। इस अटैक के दौरान सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज और रोमन रेंस साथ थे और इन्होंने बाद में अपने ग्रुप का नाम 'द शील्ड' बताया था। इसकी वजह से रेसलिंग जगत में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला था जिसका क्रम अब भी जारी है।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना के SmackDown प्रोमो पर सैथ रॉलिंस की प्रतिक्रिया सामने आई

जॉन सीना ने SmackDown में जब ये कहा कि रोमन रेंस के कारण सैथ रॉलिंस का करियर खराब हो गया तो उस बात को कोई समझ नहीं सका था। अब इस बात पर सैथ रॉलिंस ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने विचार व्यक्त किए और ये विचार जॉन सीना से मेल नहीं खाते हैं।

सैथ ने कहा कि रोमन रेंस कभी भी उनके काम, उनकी जीत और हार का निर्णय नहीं करते हैं और ना ही वो उन्हें कंट्रोल करते हैं। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन का मानना था कि वो रिंग में कैसा काम करते हैं इसका फैसला सिर्फ वो ही ले सकते हैं। इसलिए रोमन रेंस ना तो उन्हें बना सकते हैं और ना ही बिगाड़ सकते हैं।

सैथ को सीना की ये बात नागवार गुजरी। आपको बताते चलें कि WWE SummerSlam में रोमन रेंस का मुकाबला जॉन सीना से है जहाँ पर सीना यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतकर रिक फ्लेयर के 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप वाले रिकॉर्ड से आगे चले जाएंगे। वहीं रॉलिंस का मुकाबला ऐज से है और इस लड़ाई का आधार सैथ का हालिया अटैक और 7 साल पहले ऐज के ऊपर उनके द्वारा किया गया अटैक है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment