Create
Notifications

"Roman Reigns के खिलाफ फिउड में मां ने मेरी मदद की थी" - WWE Superstar Seth Rollins ने किया बड़ा खुलासा

WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

Seth Rollins: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने हाल ही में इस साल रॉयल रंबल (Royal Rumble) में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ हुए मैच की बात की। बता दें, सैथ रॉलिंस इस मैच में द शील्ड की कॉस्टयूम पहनकर कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे। यही नहीं, सैथ ने शील्ड के थीम सांग पर क्राउड के बीच से एंट्री भी की थी। सैथ के इस कदम से दर्शकों के साथ-साथ खुद रोमन रेंस भी चौंक गए थे।

🗣📣 Sierra. Hotel. India. Echo. Lima. Delta.#RoyalRumble @WWERollins @WWERomanReigns https://t.co/CVo0AdKcIa

यह यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच था और इस मैच में सैथ रॉलिंस की DQ के जरिए जीत हुई थी। Digital Spy को दिए इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने खुलासा किया कि शील्ड की कॉस्टयूम पहनने का फैसला अंतिम समय में लिया गया था और उनकी मां और दोस्तों ने इस चीज़ में उनकी मदद की थी।

सैथ रॉलिंस ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"भाग्यवश इस इवेंट का आयोजन सेंट लुईस में हुआ था जो कि मेरे घर से ज्यादा दूर नहीं है जहां मैंने अपनी पुरानी चीज़ें रखी हुई थी। शो देखने के लिए मेरे कुछ दोस्त आने वाले थे। मैंने उन्हें मेरे कॉस्ट्यूम को बैकपैक में रखने को कहा, मेरी मां ने सामान पैक किया और मेरे दोस्तों तक पहुंचा दिया और वो सामान को मेरे पास ले आए।"

WWE में एक बार फिर शील्ड गियर पहनने को लेकर सैथ रॉलिंस ने दी प्रतिक्रिया

.@WWERollins is pulling out all the stops early in this #UniversalTitle Match!#RoyalRumble @WWERomanReigns https://t.co/xDMUIRafjh

सैथ रॉलिंस अपने वर्तमान कैरेक्टर में पिछले कुछ महीनों में कई अलग-अलग तरह के कॉस्टयूम में नजर आ चुके हैं। हालांकि, उन्हें एक बार फिर शील्ड गियर पहनने में काफी परेशानी आई थी। सैथ रॉलिंस ने Royal Rumble 2022 में शील्ड गियर पहनने को लेकर बात करते हुए कहा-

"यह काफी गर्म और भारी होता है। मैं बिना शर्ट के रेसलिंग करने का इतना आदी हो चुका हूं कि जब मैंने वेस्ट, पैंट पहनी तो यह मुझे काफी गर्म लगा, जैसा मैं चाहता हूं, यह उससे काफी ज्यादा गर्म था।"

बता दें, सैथ रॉलिंस को इस साल SummerSlam में रिडल का सामना करना है और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच का विजेता कौन होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...