John Cena, The Rock के बाद एक और WWE दिग्गज ने रखा हॉलीवुड में कदम, Marvel की जबरदस्त एक्शन पैक फिल्म में निभाएंगे अहम किरदार?

seth rollins marvel
WWE का दिग्गज बहुत जल्द Marvel की फिल्म में आ सकता है नज़र?

WWE: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि वो हाल ही में Marvel मूवी Captain America की एक लीक हुई फुटेज में नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि रॉलिंस अपने करियर में कई बार मारवेल थीम पर आधारित कॉस्ट्यूम पहन कर मैच लड़ चुके हैं। समरस्लैम (SummerSlam 2018) में नीले और गोल्डन रंग का कॉस्ट्यूम पहन कर थेनोस की तरह दिखने की कोशिश की थी।

एटलांटा में Captain America: New World Order के मूवी सेट से एक वीडियो लीक हुई है, जहां पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को देखा गया है। इससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि रॉलिंस इस फिल्म में कोई भूमिका निभाते हुए नज़र आ सकते हैं।

आपको याद दिला दें कि कई अब तक कई सुपरस्टार्स रेसलिंग को छोड़ हॉलीवुड में जा चुके हैं। द रॉक, जॉन सीना और बतिस्ता उन प्रो रेसलर्स में शामिल हैं, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में खूब सफलता हासिल की है और वो क्रमशः ब्लैक एडम, सुसाइड स्क्वाड और गॉर्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी जैसी सफल फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

पूर्व WWE राइटर ने Seth Rollins के मौजूदा कैरेक्टर को लेकर क्या कहा?

अपने मनमोहक थीम सॉन्ग और दिलचस्प कॉस्ट्यूम्स के कारण सैथ रॉलिंस फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बने रहे हैं। अब Legion of Raw के लेटेस्ट एडिशन पर पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने रॉलिंस के मौजूदा किरदार पर चर्चा करते हुए बताया:

"मैं यहां बैठकर 2 स्टार्स को देख रहा हूं, सैथ रॉलिंस और कोरी ग्रेव्स। मैं ये सोच रहा हूं कि क्या उन दोनों ने जोकरों के कॉलेज से पढ़ाई की है। मैं सच कहूं तो वो किसी सर्कस में जोकरों की तरह प्रतीत हो रहे थे। मेरी नज़र में रॉलिंस को ऐसे कपड़े पहनाना पहले ही एक खराब फैसला है, वहीं अब ग्रेव्स को भी उसी अंदाज में दिखाया गया। यहां आप सच्चाई से मुंह मोड़ रहे हैं।"

सैथ रॉलिंस को जल्द वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका मिलेगा क्योंकि वो Night of Champions 2023 में होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में एजे स्टाइल्स से भिड़ेंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि वो ऐतिहासिक जीत दर्ज करने में सफल रहते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।