Create

"ये इवेंट आपके लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण रहा है" - पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने John Cena पर तंज कसा

WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने जॉन सीना पर तंज कसा
WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने जॉन सीना पर तंज कसा
Neeraj sharma

WWE Raw में जॉन सीना (John Cena) ने धमाकेदार अंदाज में वापसी की और कई सुपरस्टार्स से मुलाकात भी की। इस बीच एक बैकस्टेज सैगमेंट में उनका सामना अपने पुराने दुश्मन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से भी हुआ। रॉलिंस ने जॉन पर ये कहते हुए तंज कसा कि कुछ साल पहले उनका मनी इन द बैंक (Money in the Bank) कॉन्ट्रैक्ट कैशइन पूरी तरह असफल रहा था।

आपको याद दिला दें कि साल 2015 के एक Raw एपिसोड में रॉलिंस और जॉन का सिंगल्स मैच हुआ था, जिसमें द विजनरी की एक किक के कारण द चैंप की नाक टूट गई थी। उस समय जॉन ऐसे पहले सुपरस्टार भी बने, जिनका MITB ब्रीफ़केस कैशइन असफल रहा हो।

Raw के हजारवें एपिसोड में जॉन सीना ने उस समय के वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक पर कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन किया था, लेकिन बिग शो के दखल के बाद उन्हें मैच से डिसक्वालिफाई कर दिया गया था। Raw के हालिया एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने जॉन की तारीफ करते हुए कहा कि वो दोनों फैशन आइकॉन हैं और मेगास्टार भी हैं।

That laugh can only mean one thing......@WWERollins @JohnCena #WWERaw https://t.co/Z6mYxQpHbd

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने जॉन सीना को बुरे शब्द कहे

WWE Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट कुछ ही दिन की दूरी पर है। सैथ रॉलिंस ने जॉन सीना के लिए बुरे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि ये इवेंट उनके लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण रहा है।

रॉलिंस ने कहा,

"ये आपके लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण इवेंट रहा है।"
Is @WWERollins a little TOO confident heading into #MITB? #WWERaw@JohnCena https://t.co/X6eVrhgtAv

आपको याद दिला दें कि 2 हफ्ते पहले एजे स्टाइल्स को हराकर सैथ रॉलिंस MITB मेंस लैडर मैच के लिए क्वालिफाई करने वाले पहले सुपरस्टार बने थे। इस मैच में कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स अपनी दावेदारी पेश करते हुए नजर आएंगे, लेकिन रॉलिंस को भरोसा है कि कॉन्ट्रैक्ट उन्हें ही मिलने वाला है और चौंकाने वाली बात ये है कि उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के नाम में "मिस्टर Money in the Bank" को भी जोड़ दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...