"मुझे Roman Reigns से बदला लेना अभी बाकी है" - WWE Raw से ट्राइबल चीफ को आई बड़ी धमकी

WWE सुपरस्टार्स जे उसो और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स जे उसो और रोमन रेंस

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को हाल ही में रॉ (Raw) से बड़ी धमकी आई है। बता दें, साल 2020 में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद से ही रोमन रेंस अपने टाइटल को सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) सहित कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड कर चुके हैं। सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच आखिरी बार रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मैच में सैथ की DQ के जरिए जीत हुई थी।

सैथ रॉलिंस ने हाल ही में ComicBook को इंटरव्यू दिया। इस दौरान सैथ से पूछा गया कि वो किस सुपरस्टार से बदला लेना चाहते हैं। इसका जवाब देते हुए सैथ रॉलिंस ने कहा-

"मैं रोमन रेंस से बदला लेना चाहूंगा। Royal Rumble में आखिरी बार मेरा और रोमन रेंस का आमना-सामना हुआ था। मैंने मैच जीता था। मुझे नहीं पता है कि किसी को याद है या नहीं, रोमन रेंस ने चेयर से मेरी जबरदस्त पिटाई कर दी थी, उन्होंने मुझे अपनी पकड़ से आजाद करने से भी इंकार कर दिया था। मुझे उनसे बदला लेना बाकी है। इसलिए हमारे बीच आने वाले समय में मैच होना चाहिए। हम दोनों इस वक्त शिखर पर पहुंच चुके हैं। लंबा सफर तय करना है। मुझे विश्वास है कि हम वहां पहुंच जाएंगे। कौन जानता है कब?

WWE सुपरस्टार्स Seth Rollins और Roman Reigns के SummerSlam 2023 में मैच बुक हो चुके हैं

रोमन रेंस को SummerSlam 2023 में जे उसो के खिलाफ मैच में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है और बता दें, यह ट्राइबल कॉम्बैट मैच होगा। वहीं, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को इस इवेंट में फिन बैलर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है। इससे पहले सैथ रॉलिंस Money in the Bank 2023 में फिन बैलर को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे।

ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस दोनों ही सुपरस्टार्स के लिए SummerSlam 2023 में अपना टाइटल डिफेंड करना आसान नहीं होगा। यह देखना रोचक होगा कि इस इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स को अपने वर्ल्ड टाइटल्स रिटेन करने में कामयाबी मिल पाती है या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now