"मैं Roman Reigns से बदला लेना चाहता हूं"- दिग्गज WWE Superstar ने दिया चौंकाने वाला बयान

रोमन रेंस को मिल सकता है दमदार विपक्षी
रोमन रेंस को मिल सकता है दमदार विपक्षी

Roman Reigns: WWE दिग्गज सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का कहना है कि उनका रोमन रेंस (Roman Reign) के साथ हिसाब बराबर नहीं हुआ है और इन दोनों के बीच भिड़ंत देखने को मिल सकती है। रोमन और रॉलिंस ने द शील्ड (The Shield) का हिस्सा रहते हुए साथ काम किया है। दोनों ने इसके बाद सिंगल्स में खूब सफलता हासिल की है और कई बार चैंपियन बन चुके हैं। दोनों के बीच आखिरी सिंगल्स मुकाबला इस साल जनवरी में रॉयल रंबल (Royal Rumble) में हुआ था।

हाल ही में Hindustan Times को दिए एक इंटरव्यू के दौरान रॉलिंस ने दावा किया है कि वह रोमन के साथ अपना हिसाब बराबर करना चाहते हैं और इस बार दोनों की भिड़ंत हुई तो यह धमाकेदार होगी। उन्होंने कहा,

"मैं रोमन रेंस के दिमाग में रहता हूं। SummerSlam के बाद वह चैंपियन रहते हैं या नहीं, लेकिन एक बार फिर से सबको हमारे बीच मैच देखने का मौका मिलेगा। हमारे बीच काफी चीजें सेटल होनी बाकी हैं, लेकिन सबसे अहम बात है कि जब भी यह मुकाबला होगा तब आपको यह मार्की मैच के रूप में दिखेगा। आप जानते हैं कि इससे बड़ा बिजनेस होगा। जब हम वापस आएंगे तो यह काफी बड़ा होगा।"

सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के लिए WWE के पास क्या विकल्प हैं?

सैथ रॉलिंस फिलहाल रिडल के साथ स्टोरीलाइन में हैं और दोनों के बीच SummerSlam में सिंगल्स मुकाबला होने वाला है। रोमन रेंस इस प्रीमियम लाइव इवेंट में अपने पुराने दुश्मन ब्रॉक लैसनर का सामना लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में करने वाले हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यह इन दोनों के बीच होने वाला आखिरी मुकाबला होगा।

यदि रोमन SummerSlam से चैंपियन के रूप में ही बाहर निकलते हैं तो फिर अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्हें ड्रू मैकइंटायर का सामना करना है। रॉलिंस अपनी स्टोरीलाइन को रिडल के साथ जारी रख सकते हैं। साल के अंत तक उम्मीद की जा सकती है कि उन्हें वर्तमान समय में कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन का सामना करने का मौका मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now