Create
Notifications

6 बड़े फैसले लेकर सुपरस्टार शेक-अप के दौरान WWE फैंस को हैरान कर सकती है

A little bit too sweet to be true
Ashutosh Singh
visit

रैसलमेनिया के बाद से सभी फैंस की निगाह इस समय सुपरस्टार शेक-अप लगी हुई है। इस दौरान कई रैसलर अपने-अपने ब्रांड को छोड़ कर दूसरे ब्रांड में जाएंगे। इसके अलावा कई स्टार NXT से WWE में डेब्यू करने के लिए तैयार होंगे। ऐसे में WWE इस पल को खास बनाने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहता है। इसी वजह से WWE कई हैरान करने वाले निर्णय भी ले सकती है। तो आइये जानते है कि इस पल को और ज्यादा ख़ास बनाने के लिए WWE कौन से सात बड़े फैसले ले सकती है।

#1 मिड कार्ड के चैंपियन में बदलाव

Enter caption
Enter caption

रॉ में इस समय फिन बैलैर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन है। इस समय वो किसी के साथ भी फ्यूड भी नहीं है। ऐसे में फिन स्मैकडाउन में जा सकते है। फिन के लिए स्मैकडाउन एक बेहतर मूव भी साबित हो सकता है और वो आगामी समय में वहां पर WWE चैंपियन भी बन सकते है। इसके अलावा यूनाइटेड स्टेट चैंपियन समोआ जो इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ फ्यूड में है। ऐसे में वो एक बार फिर से रॉ में आ सकते है और जल्द ही मेन इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं।

#2 NXT को तीसरा ब्रांड बनाना

Zayn is in search of a crowd that deserves him, could he find one next week?

हाल के समय में NXT ने अपनी जगह बना ली है। इस शो में लगातार फैंस को एक बेहतर स्टोरीलाइन और इन रिंग एक्शन को देखने को मिल रहा है। इस वजह से फैंस लगातार इस शो को पसंद कर रहें है। कई बार ट्रिपल एच भी कह चुके है कि आने वाले समय में वो NXT को एक तीसरे ब्रांड के रूप में देख सकते है। ऐसे में रॉ के कुछ स्टार और स्मैकडाउन के स्टार को भी NXT में भेजा सकता है। ऐसे में अभी तक लाइव टीवी में कुछ ख़ास न कर पाने वाले रैसलर के पास एक बार फिर से खुद को साबित करने का मौका होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 क्रूजरवेट रॉ का हिस्सा बन सकता है

Could SmackDown Live handle the cruiserweights better than Raw?

हाल के समय में क्रूूजरवेट डिवीजन ने अपने इन रिंग एक्शन से सबका ध्यान खिंचा है। इसके अलावा 205 लाइव शो को अभी तक रेटिंग नहीं मिली है, जिसकी उम्मीद की जा रही थी। ऐसे में WWE मैनेजमेंट इस बार रॉ में एक बार फिर से क्रूूजरवेट डिवीजन को शामिल कर सकता है। रॉ वैसे भी तीन घंटे का शो है, ऐसे में क्रूूजरवेट डिवीजन एक बार फिर से रॉ ब्रांड का हिस्सा बन सकता है।

#4 ब्रॉक लैसनर को स्मैकडाउन लाइव का भी हिस्सा बनाकर

Where to next for Lesnar?

WWE के फैंस ब्रॉक लैसनर को इस वजह से भी पसंद नहीं करते है कि क्योंकि वो किसी भी फ्यूड में ज्यादा देर नहीं रहते है। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर ज्यादा टाइम लाइव टीवी पर नज़र भी नहीं आते हैं। ऐसे में WWE उन्हें स्मैकडाउन में ड्राफ्ट कर सकती है। आने वाले समय में स्मैकडाउन फॉक्स टीवी पर प्रसारित की जाएगी। ऐसे में शो पर ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े नाम होने से रेटिंग से भी फायदा होगा।

#5 द क्लब की वापसी

The best thing that could probably happen at the Shake-up

फिन बैलैर को इस समय क्लब की सबसे ज्यादा जरूरत है। चोट के बाद वापसी करने के बाद से फिन का करियर कुछ खास नहीं रहा है। ऐसे में अगर फिन स्मैकडाउन लाइव में ड्राफ्ट किए जाते है तो एक बार फिर वो द क्लब ग्रुप का हिस्सा बन सकते है। इसके अलावा वो कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ के साथ जुड़ सकते है। वहीं अगर एजे स्टाइल्स हील टर्न लेकर इस ग्रुप का हिस्सा बन सकते है। स्टाइल्स के होने से बैलर एक बार फिर से टॉप पर पहुंच सकते हैं।

#विंस मैकमोहन द्वारा सुपरस्टार शेक-अप कैंसिल करना

A turn of events

विंस हमेशा से ही शो के दौरान कोई न कोई विवाद करने में माहिर है। ऐसे में अगर वो इस बार मंडे नाइट रॉ को सुपरस्टार शेक-अप कैंसिल कर सकते हैं। इस बार विंस कोई भी बड़ा बदलाव नहीं कर सकते है। उनके इस फैसले से भी फैंस एक बार फिर से हैरान रह सकते हैं।

ऐसे में अब देखना दिलचस्प रहेगा कि आने वाले शो में कौन सा सुपरस्टार किस ब्रांड में जाता है।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now