COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 बड़े फैसले लेकर सुपरस्टार शेक-अप के दौरान WWE फैंस को हैरान कर सकती है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.66K   //    15 Apr 2019, 19:30 IST

A little bit too sweet to be true

रैसलमेनिया के बाद से सभी फैंस की निगाह इस समय सुपरस्टार शेक-अप लगी हुई है। इस दौरान कई रैसलर अपने-अपने ब्रांड को छोड़ कर दूसरे ब्रांड में जाएंगे। इसके अलावा कई स्टार NXT से WWE में डेब्यू करने के लिए तैयार होंगे। ऐसे में WWE इस पल को खास बनाने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहता है। इसी वजह से WWE कई हैरान करने वाले निर्णय भी ले सकती है। तो आइये जानते है कि इस पल को और ज्यादा ख़ास बनाने के लिए WWE कौन से सात बड़े फैसले ले सकती है। 

#1 मिड कार्ड के चैंपियन में बदलाव 

Enter caption
Enter caption

रॉ में इस समय फिन बैलैर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन है। इस समय वो किसी के साथ भी फ्यूड भी नहीं है। ऐसे में फिन स्मैकडाउन में जा सकते है। फिन के लिए स्मैकडाउन एक बेहतर मूव भी साबित हो सकता है और वो आगामी समय में वहां पर WWE चैंपियन भी बन सकते है। इसके अलावा यूनाइटेड स्टेट चैंपियन समोआ जो इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ फ्यूड में है। ऐसे में वो एक बार फिर से रॉ में आ सकते है और जल्द ही मेन इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं।  

#2 NXT को तीसरा ब्रांड बनाना 

Zayn is in search of a crowd that deserves him, could he find one next week?

हाल के समय में NXT ने अपनी जगह बना ली है। इस शो में लगातार फैंस को एक बेहतर स्टोरीलाइन और इन रिंग एक्शन को देखने को मिल रहा है। इस वजह से फैंस लगातार इस शो को पसंद कर रहें है। कई बार ट्रिपल एच भी कह चुके है कि आने वाले समय में वो NXT को एक तीसरे ब्रांड के रूप में देख सकते है। ऐसे में रॉ के कुछ स्टार और स्मैकडाउन के स्टार को भी NXT में भेजा सकता है। ऐसे में अभी तक लाइव टीवी में कुछ ख़ास न कर पाने वाले रैसलर के पास एक बार फिर से खुद को साबित करने का मौका होगा।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...