42 साल के Superstar ने WWE SummerSlam में Ronda Rousey को चारों खाने चित करने का किया दावा, उसके बाद टाइटल मैच देने की मांग की

Pankaj
WWE SummerSlam में होगा बहुत बड़ा मैच
WWE SummerSlam में होगा बहुत बड़ा मैच

Ronda Rousey: WWE सुपरस्टार शेना बैज़लर समरस्लैम (SummerSlam 2023) में रोंडा राउज़ी (Ronda Rousey) को हराने के बाद विमेंस टाइटल पर कब्जा करने के लिए उत्साहित हैं।

Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में राउज़ी और शेना बैज़लर का विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप रन खत्म हो गया था। वहां पर बैज़लर ने रोंडा पर टर्न ले लिया था। लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ ने टाइटल अपने नाम कर लिया था। तब से दोनों के बीच राइवलरी की शुरूआत हुई।

राउज़ी और बैज़लर के बीच राइवलरी अब पर्सनल हो गई है। क्वीन ऑफ स्पेड्स ने हाल ही में राउज़ी के प्रोमो स्किल का मजाक उड़ाया और UFC लैजेंड को SummerSlam में मैच के लिए चुनौती दी। रोंडा ने चुनौती स्वीकार कर ली और दोनों 5 अगस्त को आमने-सामने होंगे।

SummerSlam से पहले बैज़लर ने न्यूज 18 से बात की और खुलासा किया कि प्रीमियम लाइव इवेंट में राउज़ी को हराने के बाद वह टाइटल जीतने का प्लान बना रही हैं।

मैं SummerSlam में रोंडा राउज़ी को हराऊंगी। मुझे लगता है कि उसके बाद हर किसी का ध्यान मेरी ओर होगा। इसलिए चाहे ऐसा हो, आप जानते हैं, एक महीने में या एक साल में, मुझे लगता है कि आखिरकार यही रास्ता है जो घटित होता है

youtube-cover

रोंडा और शेना के बीच मुकाबला बहुत ही शानदार होगा। दोनों का बैकग्राउंंड भी समान ही है। दोनों ने टैग टीम डिवीजन में भी अच्छा काम किया। शेना ने राउज़ी का अच्छा साथ दिया था। खैर ये बात तो सभी को पहले से पता थी कि दोनों के बीच राइवलरी एक दिन जरूर देखने को मिलेगी। कुछ समय पहले इस बात के संकेत शेना ने दिए थे। सबसे खास बात है कि मुकाबले में तगड़ा एक्शन देखने को मिलेगा।

क्या WWE SummerSlam 2023 में रोंडा राउज़ी को मिलेगी हार?

खबर आई थी कि SummerSlam के बाद रोंडा राउज़ी ब्रेक पर चली जाएंगी। इस लिहाज से देखा जाए तो शेना की जीत हो सकती है। ऐसा हुआ तो फिर ये उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि होगी। हालांकि राउज़ी को हराना उनके लिए आसान काम नहीं होगा। खैर बहुत जल्द फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा। देखना होगा कि अंत में किसे जीत मिलेगी।