46 साल के WWE Superstar ने 1900 मैच लड़कर रचा कीर्तिमान, अपने करियर में 1000वां मुकाबला जीतने पर टिकाई निगाहें 

WWE सुपरस्टार्स शेमस और ड्रू मैकइंटायर काफी अच्छे दोस्त हैं
WWE सुपरस्टार्स शेमस और ड्रू मैकइंटायर काफी अच्छे दोस्त हैं

WWE: शेमस (Sheamus) ने इस हफ्ते WWE Raw में वापसी करते हुए आईवार (Ivar) को हराया था। यह मैच लड़ने के साथ ही केल्टिक वॉरियर ने नया कीर्तिमान रच दिया है। बता दें, यह उनका WWE में 1900वां मैच था और देखा जाए तो उन्होंने बहुत बड़ा कारनामा कर दिया है। अब शेमस की निगाहें WWE में एक और बड़ी उपलब्धि हासिल करने पर है।

Wrestle Features नाम के एक X अकाउंट ने हाल ही में पोस्ट करते हुए खुलासा किया कि शेमस ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान WWE में अपना 1900वां मैच लड़ा। जल्द ही, पूर्व WWE चैंपियन ने इस पोस्ट को नोटिस किया और उन्होंने Wrestle Features से यह सवाल किया कि उन्हें यह आकंड़ा कहां से मिला। इसके बाद इस रेसलिंग अकाउंट ने शेमस को उस बेबसाइट के बारे में बताया जहां से उन्हें यह आंकड़ा मिला है।

जल्द ही, Wrestle Features ने शेमस से कहा कि वो WWE में 2000 मैच लड़ने के काफी करीब पहुंच चुके हैं। इसके जवाब में केल्टिक वॉरियर ने साफ कर दिया कि उनके निगाहें WWE में 1000वां मुकाबला जीतने पर टिकी हुई है। बता दें, शेमस WWE में अपने करियर के दौरान 975 मैच जीत चुके हैं और उन्हें 1000 जीत के आंकड़े तक पहुंचने के लिए केवल 25 मैच जीतने होंगे।

WWE दिग्गज शेमस ने वापसी से पहले खुद को रिटायर मान लिया था

शेमस को पिछले साल SmackDown के एक एपिसोड में ऐज के खिलाफ मैच में शोल्डर इंजरी हो गई थी। केल्टिक वॉरियर ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें पूरी तरह फिट होकर WWE टीवी पर वापसी करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। पूर्व WWE चैंपियन ने यह भी कहा कि उन्होंने एक समय खुद को रिटायर मान लिया था

हालांकि, मेडिकल टीम शेमस के साथ कड़ी मेहनत करके उन्हें एक बार फिर इन-रिंग कम्पटीशन के लिए तैयार करने में कामयाब रही। बता दें, WWE ने केल्टिक वॉरियर के वीडियो पैकेज चलाकर उनकी वापसी को काफी हाइप किया था और ऐसा लग रहा है कि उन्हें कंपनी की तरफ से तगड़ा पुश मिलने वाला है।