Create
Notifications

"Drew Mcintyre Money in the Bank लैडर मैच हार जाएंगे" - पूर्व WWE चैंपियन पर उनके सबसे बड़े दुश्मन ने कसा तंज

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर इस साल सिंतबर में होने जा रहे बड़े इवेंट के लिए रोमन रेंस को चैलेंज कर चुके हैं
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर इस साल सिंतबर में होने जा रहे बड़े इवेंट के लिए रोमन रेंस को चैलेंज कर चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार शेमस (Sheamus) ने हाल ही में अपने ऑन-स्क्रीन दुश्मन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) पर तंज कसते हुए बहुत बड़ा बयान दिया है। बता दें, एक-दूसरे का दुश्मन होने के बावजूद भी शेमस और ड्रू मैकइंटायर को मेंस मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच में जगह बनाने के लिए टीम के रूप में द उसोज का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ा था। ड्रू मैकइंटायर ने इस मैच में जिमी उसो को क्लेमोर किक देते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

youtube-cover

शेमस पिछले हफ्ते SmackDown LowDown का हिस्सा थे और इस दौरान शेमस ने दावा किया कि ड्रू मैकइंटायर को इस साल मेंस MITB लैडर मैच में हार मिलने वाली है। इसके साथ ही शेमस ने यह भी कहा कि वो इस साल MITB विजेता बनकर एक बार फिर WWE में टॉप पर पहुंचने वाले हैं। बता दें, शेमस साल 2015 में Money in the Bank विजेता रह चुके हैं और यह देखना रोचक होगा कि वो इस साल एक बार फिर यह ब्रीफकेस हासिल कर पाते हैं या नहीं।

पिछले हफ्ते WWE SmackDown में शेमस और ड्रू मैकइंटायर की बनाई गई थी टीम

पॉल हेमन ने अपनी बैकस्टेज पावर का इस्तेमाल करके ड्रू मैकइंटायर और शेमस को इस साल मेंस Money in the Bank लैडर मैच से हटा दिया था। इसके बाद एडम पीयर्स ने मैकइंटायर और शेमस को भरोसा दिलाया कि द उसोज को हराने पर वो एक बार फिर मेंस लैडर मैच का हिस्सा बन जाएंगे।

मेन इवेंट में हुए इस मैच में सैमी जेन ने द उसोज की मदद करने की कोशिश की थी लेकिन एंजेलो डॉकिन्स ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया था। ड्रू मैकइंटायर और शेमस यह मैच जीतकर मेंस लैडर मैच का हिस्सा बन चुके हैं और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में बाकी दो स्पॉट्स पर कौन-कौन से सुपरस्टार्स अपनी जगह पक्की कर पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...